कैबिनेट मंत्री सचिन यादव के जुलुश में किसानों की कट गई जेब !

Spread the love

खरगोन | मध्य प्रदेश के खरगोन में कैबिनेट मंत्री सचिन यादव के स्वागत जुलूस में शामिल 6 किसानों की जेब कट गई… मात्र आधा किलोमीटर की दूरी में किसानों के डेढ़ लाख रुपए पर बच्चों के गिरोह ने हाथ साफ कर दिया.
खरगोन जिला मुख्यालय पर कैबिनेट मंत्री कृषि सचिन यादव के आगमन पर शहर में करीब 30 स्थानों पर मंच लगा कर कांग्रेस कार्यकर्ता और ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया ….स्वागत के दौरान जेब कतरों ने अपने हाथ की सफाई दिखा दी …जेबकतरों ने नवग्रह मंदिर से गायत्री मंदिर तक मात्र आधा किलोमीटर के जुलूस में शामिल 6 किसानों की जेब से करीब डेढ़ लाख रुपए निकाल लिए …..

मंत्री सचिन यादव की सुरक्षा में बड़ी संख्या में पुलिस जवान तैनात थे फिर भी किसानों की जेब कटती गई …. एक किसान ने अपनी बेटी की शादी के लिए 50 हजार निकाले थे….तो वही एक किसान किसी को उधार के पैसे लौटने आया था …इन्हे क्या पता था मंत्री जी के जुलुश में आना इन्हे कितना महंगा पढ़ जायेगा..

वही इस मामले में पुलिस नें मामले दर्ज करने के बाद कुछ नाबालिक जेब कतरो को हिरासत में लिया है…और पूछताछ जारी है ..कुल मिलाकर मंत्री जी की सुरक्षा में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात होने के बावजूद भी किसानों की जेब करते रहे …वह तो गनीमत है की किसान ने ही बच्चे को जेब काटते पकड़ लिया और पुलिस के हवाले किया ..बहरहाल पूछताछ जारी है .

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED