उज्जैन में खड़ी बसों में लगी आग, 8 बसें जलकर खाक!

उज्जैन में खड़ी बसों में लगी आग, 8 बसें जलकर खाक!
Spread the love

उज्जैन-  शहर के नानाखेड़ा बस स्टैंड पर खड़ी 8 बसों में गुरुवार को अराजक तत्वों ने आग लगा दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आग इतनी भीषण थी कि जब तक दमकल विभाग की गाड़ियां आतीं तब तक बस जल कर खाक हो चुके थे।  सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां मौके के लिए रवाना की गई, मगर  इससे नुकसान को नहीं रोका जा सका।

दरअसल बीते दो महीने से लगे लॉकडाउन के कारण अभी बसों की आवाजाही बंद है। इसके चलते उज्जैन के नानाखेड़ा बस स्टैंड  पर करीब ढाई महीने से अंतर राज्य बसें खड़ी हैं। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि गुरूवार सुबह किसी अज्ञात बदमाशों ने इन बसों में आग लगा दी। आग लगने के साथ ही इसने आस  पास खड़े कई बसों को अपने चपेट में ले लिया। देखते ही देखते पूरा आसमान आग की लपटों और धुएं से भर गया। कुछ ही पलों में 8 बसें जल कर खाक हो गईं।

जलने वाली ये बसें उज्जैन से शिर्डी, शेगाव, औरंगाबाद, ओकारेश्वर, महिदपुर और आगर मार्ग पर संचालित होती हैं। सभी बसें उज्जैन निवासी  अंजली शर्मा की  बताई जा रही हैं,जो कि पल्लवी परिवहन के नाम से चलती है। पुलिस ने  मामले की जांच शुरू कर दी है, सीसीटीवी की मदद से आग लगाने वालों की पहचान की जा रही है।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED