उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने कसी कमर, सीनियर नेताओं को सौंपी अहम जिम्मेदारी!

उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने कसी कमर, सीनियर नेताओं को सौंपी अहम जिम्मेदारी!
Spread the love

भोपाल .  मध्य प्रदेश में होने वाले 27 सीटों पर उपचुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी ने पूरी तरह से कमर कस ली है। जहां बीजेपी चुनाव की रणनीति को लेकर मंथन कर रही है. वहीं कांग्रेस में भी बैठकों का दौर शुरू हो गया है। 27 सीटों का फीडबैक लेने के लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रभारियों की बड़ी बैठक आहूत की। बैठक में कई पूर्व मंत्री और विधायक शामिल हुए जिन्होंने उपचुनाव में जीत का दावा किया है।

बैठक में  सभी 27 विधानसभा सीटों की मौजूदा स्थिति, विधानसभा प्रभारियों से विधानसभा वार फीडबैक, आगामी रणनीति और भाजपा को जबाव देने की रणनीति पर चर्चा हुई। कमलनाथ ने कमजोर सीटों पर ज्यादा फोकस करने की हिदायत दी। कांग्रेस में उपेक्षाओं से नाराज चल रहे पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह भी बैठक में पहुंचे और दावा किया कि माहौल कांग्रेस के पक्ष में है।

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लड़ाई प्रदेश के भविष्य के लिए है। हमारी लड़ाई बीजेपी की उपलब्धियों से नहीं बल्कि उसके संगठन से है। आपको बता दें कि कांग्रेस के मध्य प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं को विधानसभा वार जिम्मेदारी सौंपी गई है। तभी से ये नेता प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के निर्देश पर इन विधानसभा क्षेत्रों के चुनावी समीकरणों के आधार पर कामकाज कर रहे हैं। चुनाव आयोग द्वारा उपचुनाव समय पर होने के संकेत मिलने के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने तैयारियां तेज कर दी है।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED