दिग्विजय सिंह के लिए साधु-संतों ने रमाई धूनी, हठयोग अनुष्ठान कर माँगा जीत का आशीर्वाद !

दिग्विजय सिंह के लिए साधु-संतों ने रमाई धूनी, हठयोग अनुष्ठान कर माँगा जीत का आशीर्वाद !
Spread the love

इंदौर | राजधानी भोपाल के सियासी महाकुम्भ में साधु-संतों की धमाकेदार एंट्री हो रही है, कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के समर्थन में आज से साधु-संतों की जमात उतर आयी है..तो वही दिग्विजय सिंह ने अपनी पत्नी अमृता सिंह के साथ हवन पूजन किया ..

लोकसभा चुनाव के छठे चरण में भोपाल के मुकाबले पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई हैं . हिंदुत्व और कथित हिंदू टेरर जैसे मुद्दों पर छिड़े चुनावी घमासान के बीच कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने नया दांव खेला है। भोपाल में कंप्यूटर बाबा की अगुआई में दिग्विजय के समर्थन के लिए साधुओं ने धूनी रमाई है…ये साधु-संत भोपाल के कोहेफिजा स्थित सेफिया कॉलेज ग्राउंड में धुनी रमा रहे है, हठयोग कर रहे और अनुष्ठान कर भगवान को प्रसन्न कर रहे है …..
दिग्विजय सिंह अपनी पत्नी और कंप्यूटर बाबा के साथ भोपाल में पूजा के लिए पहुंचे, जहां सैकड़ों साधु जुटे हुए थे। बीजेपी साध्वी प्रज्ञा को हिंदू अस्मिता के चेहरे के रूप में प्रचारित कर रही है। ऐसे में कांग्रेस के इस कदम को साध्वी के खिलाफ काउंटर के रूप में देखा जा रहा है। दिग्विजय ने इस दौरान साधुओं की मौजूदगी में अपनी पत्नी के साथ पूजापाठ और हवन किया। यहां साधुओं के लिए धूनी स्थल बनाया गया है, जहां साधु-संत हठयोग समेत तमाम योग मुद्राओं में नजर आए।इस दौरान कंप्यूटर बाबा ने दिग्विजय सिंह का खुला समर्थन किया तो वही साध्वी प्रज्ञा पर जमकर निशाना साधा
भोपाल के चुनाव में अब पूरी तरह हिंदुत्व का असर दिख रहा है..। हिंदुत्व को मुद्दा बनाकर चुनावी पासे फेंके जा रहे हैं…लिहाजा प्रज्ञा ठाकुर की चुनौती से निपटने के लिए दिग्विजय ने यहां हिंदू कार्ड खेला है बहरहाल इसका कितना असर चुनाव परिणामो पर होता है यह देखने वाली बात होगी..

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED