कमलनाथ के रोड शो में दिखी गुटबाजी, नहीं पहुंचे पूर्व प्रदेशाध्यक्ष

कमलनाथ के रोड शो में दिखी गुटबाजी, नहीं पहुंचे पूर्व प्रदेशाध्यक्ष
Spread the love

भोपाल : कांग्रेस आलाकमान के लाख समझाने के बाद भी मध्य प्रदेश में कांग्रेस की गुटबाजी खुलकर सामने आ गई. कांग्रेस के इतने बड़े कार्यक्रम में पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव की नाराजगी खुलकर सामने आई है.

दरअसल, कमलनाथ के रोड शो में शामिल ना होकर पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव अपने सरकारी निवास पर ही मौजूद रहे. बताया जा रहा है कि अरुण यादव अब भी नाराज हैं. संगठन में कोई पद नहीं मिलने से अरुण यादव नाराज बताए जा रहे हैं. इस दौरान अरुण यादव ने मीडिया के सवालों से भी बचने की कोशिश की.

बता दें कि कमलनाथ मंगलवार को प्रदेश अध्यक्ष का कार्यभार संभालेंगे. इससे पहले कमलनाथ ने पार्टी के अन्य नेताओं के साथ भोपाल एयरपोर्ट से लेकर कांग्रेस दफ्तर तक रोड शो कर एकजुट होने का संदेश दिया.

गौरतलब है कमलनाथ को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के कार्यक्रम से पहले पार्टी में एकजुटता दिखाने की कवायद तेज हो गई थी. एआईसीसी महासचिव अशोक गहलोत ने आयोजन में पार्टी के सभी बड़े नेताओं को मौजूद रहने को कहा है. बताया जा रहा है उन्होंने फोन कर सोमवार को ही नेताओं को बता दिया था. इसमें पार्टी के फैसले से नाराज माने जा रहे अरुण यादव को भी मौजूद रहने को कहा गया है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED