कोरोना संक्रमण फैलने के लिए पूर्व की कमलनाथ सरकार जिम्मेदार, बोले नरोत्तम मिश्रा !

कोरोना संक्रमण फैलने के लिए पूर्व की कमलनाथ सरकार जिम्मेदार, बोले नरोत्तम मिश्रा !
Spread the love

इंदौर –  मध्य प्रदेश  की राजधानी भोपाल और आर्थिक राजधानी इंदौर कोरोना के दो सबसे अधिक प्रभावित शहरों की सूची में है। खासतौर पर इंदौर की स्थिति बेहद चिंतनीय रही है। गुरूवार को शहर में कोरोना महामारी को लेकर स्वास्थय सुविधाओँ की समीक्षा करने आए गृह एवं स्वास्थय मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इसके लिए पूर्व की कमलनाथ सरकार को जिम्मेवार ठहराया है। स्वास्थय मंत्री ने कोरोना फैलने का ठीकरा जमातियों पर फोड़ते हुए कहा कि अगर उस समय इन्हें यहां नहीं आने दिया जाता तो स्थिति विस्फोटक नहीं बनती।

लेकिन तबकी सरकार अपनी सत्ता बचाने में मशगूल थी। सीएम शिवराज ने पहली बार शपथ लेते ही कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक की, जिसके कारण आज स्थिति नियंत्रण में है। मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि आज इंदौर की स्थिति मुंबई, दिल्ली से काफी बेहतर है। गैर भाजपा शाषित राज्यों में कोविड के मरीजों को दर दर भटकना पड़ रहा है। वहीं एमपी के अस्पचतालों में पर्याप्त बेड मौजूद है।

उन्होंने बताया कि वर्तमान में प्रदेश में करीब ढाई हजार एक्टिव मरीज हैं, जबकि बेडों की संख्या 20 हजार है। स्वास्थय मंत्री ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार आईफा अवार्ड कराने में व्यस्त थी, उन्हें प्रदेश की समस्याओँ से ज्यादा आईफा कराने में दिलचस्पी थी।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED