पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू बीजेपी में शामिल !

Spread the love

भोपाल |मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव शुरू होते ही कांग्रेस को भाजपा ने जबरदस्त झटका दिया है.कांग्रेस के पूर्व सांसद ,पूर्व विधायक, मध्यप्रदेश कांग्रेस के महामंत्री और उपाध्यक्ष जैसे पदों पर रहे प्रेमचंद गुड्डू शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो गए.

नामांकन की तारीख आते ही राजनीती ने अपना रंग दिखाना चालू कर है ऐसे में मालवा के प्रभावशाली नेता पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू भाजपा में शामिल हो गए है उन्हें दिग्‍विजय सिंह का काफी करीबी माना जाता है गुड्‌डू को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भाजपा की सदस्यता दिलवाई..बता दे की प्रेमचंद गुड्डू कांग्रेस के कद्द्वार नेता थे पिछले 3 दशकों से उन्होंने पार्टी का झंडा थामे रखा था गुड्डू कांग्रेस के पूर्व सांसद ,पूर्व विधायक, मध्यप्रदेश कांग्रेस के महामंत्री और उपाध्यक्ष जैसे पदों पर रहे

प्रेमचंद को दिग्‍विजय सिंह का काफी करीबी माना जाता है. गुड्डू मालवा के प्रभावशाली नेता बताए जा रहे हैं. प्रेमचंद गुड्डू के भाजपा में शामिल होने से उनकी ताकत मजबूत होगी. प्रेमचंद गुड्डू को बीजेपी ने घटिया से टिकट दिया है. बीजेपी ने घटिया से टिकट का ऐलान कर दिया था जिसे गुड्डू के पार्टी में शामिल होने के बाद अब बदला गया है.बीजेपी की सदस्य्ता लेने के बाद प्रेमचंद गुड्डू ने कहा जो कांग्रेस चला रहे हैं वे ना दलितों की और ना ही गरीबों की भावना समझते हैं. राजा महाराजा में तू-तू, मैं-मैं होती है, इसलिए वह भाजपा में शामिल हो रहे हैं.

वही कांग्रेस के प्रवक्ता सूरी का कहना है कि प्रेमचंद गुड्डू ने विनाशकाले विपरीत बुद्धि वाला कार्य किया है …जिस पार्टी ने उन्हें पार्षद से लेकर संसद तक बनाया उन्होंने कांग्रेस पार्टी को धोका दिया है ..प्रेमचन्द गुंडू ने पुत्र मोह में कांग्रेस पार्टी में रहकर पार्टी को वर्ष 2013 में नुकसान पाछुहाए है ..वही उनके जाने का कांग्रेस स्वागत करती है कांग्रेस उनके जाने से पूर्ण बहुतमत की सरकार बनाएगी. गुडडू नो दलितों के आरक्षण ख़त्म करने वाली पार्टी ज्वाइन कर की है.

कुलमिलाकर पूर्व सांसद प्रेमचन्द गुड्डू के बीजेपी में जाने से कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है लेकिन एक बात तो यहाँ प्रासंगिक है राजनीती में न तो कोई निति होती है न कोई धर्म.बहरहाल अब देखना दिलचस्प होगा इसका कितना फायदा बीजेपी और कितना नुकसान कांग्रेस को होता है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED