सड़क की बजाय जनता के दिल में उतरें कमलनाथ, बोले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा!

सड़क की बजाय जनता के दिल में उतरें कमलनाथ, बोले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा!
Spread the love

भोपाल .  पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी पर एफआईआर दर्ज होने के बाद मध्य प्रदेश की सियासत गरमा गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर किए गए विवादित ट्विट के बाद भाजपा के निशाने पर एमपी कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष के बचाव में पूरी कांग्रेस मैदान में कूद गई है। पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने तो शिवराज सरकार को सड़क पर उतरने की खुली चेतावनी तक दे डाली है। कांग्रेस नेताओं के आक्रमक रवैये पर अब भाजपा ने भी पलटवार किया है।

कमलनाथ के सड़क पर उतरने वाले बयान को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि वो तो पहले ही पूरी पार्टी को सड़क पर ले आए हैं। कमलनाथ के के चेतावनी वाले ट्वीट पर निशाना साधते हुए गृह मंत्री ने कहा कि क्या कमलनाथ बार बार सड़क पर आते रहेंगे या जनता के दिल मे भी उतरेंगे। सड़क शब्द तो आपके लिए परहेज़ वाला है। आपने तो पूरी पार्टी ही सड़क पर ला दी। वहीं जीतू पटवारी पर दर्ज प्रकरण को लेकर उन्होंने कहा कि एक भी कार्यकर्ता बताये जिस पर हमने झूठा केस लगाया हो। जिस केस की बात वो कर रहे है वो साबित करे और बताये क्या वो झूठा प्रकरण है। जीतू पटवारी का कृत्य निंदनीय कृत्य है। जो गलत करेगा वो भरेगा।

बता दें कि पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के खिलाफ इंदौर के एक थाने में एफआईआर रजिस्टर होने पर कमलनाथ भड़क गए थे। उन्होंने सोमवार सुबह एक ट्वीट में शिवराज सरकार को चेतावनी देते हुए कहा मैं भाजपा सरकार को खुली चेतावनी देता हूँ कि वो इस कुत्सित व घृणित राजनीति से बाज आये अन्यथा हमें सड़कों पर उतरना पड़ेगा , भाजपा सरकार की इस दमनकारी सोच का मुँह तोड़ जवाब देना पड़ेगा।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED