MP के अतिथि शिक्षक कमलनाथ सरकार को सिखाएंगे सबक !

MP के अतिथि शिक्षक कमलनाथ सरकार को सिखाएंगे सबक !
Spread the love

भोपाल :- नियमितीकरण की मांग को लेकर हजारो की संख्या में अतिथि शिक्षकों ने राजधानी भोपाल में प्रदर्शन किया.इस दौरान आक्रोशित शिक्षकों ने कमलनाथ सरकार को अपना वचन याद दिलाया.
मध्यप्रदेश में शिक्षकों का इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या हो सकता है कि शिक्षक दिवस के दिन उन्हें अपना हक मांगने के लिए सड़क पर उतरना पड़ रहा है .जी हाँ कांग्रेस की सरकार बने 8 महीने हो गए लेकिन अभी तक सीएम कमलनाथ ने अतिथि शिक्षकों को दिया हुआ वचन पूरा नहीं किया.लिहाजा शिक्षक दिवस के दिन स्थाई करने की मांग काे लेकर अतिथि शिक्षक समन्वय समिति के नेतृत्व में तिरंगा यात्रा राजधानी पहुंच गई. और हजारों की संख्या में यादगार-ए-शाहजहांनी पार्क में धरना प्रदर्शन किया.
पार्क में अतिथि शिक्षकों का आना रात से शुरू हो गया था. हजारों की संख्या में अतिथि शिक्षक भोपाल पहुंचे, उन्होंने कहा कि ये सरकार अतिथि शिक्षकों को नियमित करने का अपना वचन भूल गई है. यही याद दिलाने के लिए आज आए हैं. कर्मचारियों की मांग है कि कांग्रेस सरकार अपने वचन के अनुसार उन्हें नियमित करे.

वही दूसरी तरफ अतिथि शिक्षकों के आंदोलन पर दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कमलनाथ को अपना वचन याद दिलाया और कहा कि मुझे विश्वास है मुख्यमंत्री कमलनाथ जी कॉंग्रेस वचन पत्र मे किया गया हर वचन पूरा करेंगे. कुल मिलाकर दिग्विजय के ट्वीट और शिक्षकों के आंदोलन के बाद देखना होगा कि कमलनाथ कब तक अपना वचन पूरा करते है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED