यहां मोमबत्ती के उजाले होती है डिलिवरी, देखिये VIDEO

यहां मोमबत्ती के उजाले होती है डिलिवरी, देखिये VIDEO
Spread the love

गुना : मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार की स्वास्थ सुविधाओं की पोल खोलने वाला मामला सामने आया है. गुना जिले की बमोरी तहसील में सरकारी अस्पताल की बड़ी लापरवाही देखने को मिली है. यहां के उप स्वास्थ केंद्र झागर में बत्ती गुल होने पर मोमबत्ती और चिमनी के उजाले में डिलिवरी कराई जा रही है.

वीडियो देखने के लिए निचे लिंक पर क्लीक करे-

https://www.youtube.com/watch?v=nG2IJJfuaHA&feature=youtu.be

एक तरफ प्रदेश की शिवराज सरकार स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर करने का दावा ठोक रही है. वहीं दूसरी तरफ सरकारी अस्पतालों से सामने आ रही हकीकत सरकार के दावों की पोल खोल रही है. कुछ ऐसा ही मामला गुना जिले के बमोरी तहसील में सामने आया. जहां बिजली के गुल होने पर मोमबत्ती या फिर चिमनी के उजाले में महिलाओं की डिलिवरी कराई जाती है.

दरअसल, गुना जिले की बमोरी तहसील के उप स्वास्थ्य केंद्र झागर में पिछले 2 सालों से इनवर्टर नहीं है, जिसकी वजह से प्रसूता और मरीजों को अंधेरे में रहना पड़ता है. इतना ही नहीं किसी वजह से लाइट लाइट चले जाये तो महिलाओं का प्रसव मोमबत्तियां या टॉर्च के उजाले में कराया जाता है.

कुल मिलाकर यह मामला सामने आने के बाद यही लगता है कि चुनावी साल में शिवराज सरकार भले ही कितने दावे कर ले लेकिन हकीकत कुछ और ही कहती है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED