गणेश विसर्जन में दर्दनाक हादसा, 4 बच्चों की डूबकर मौत !

Spread the love

गणेश विसर्जन शुरू होते ही हादसों का सिलसिला भी शुरू हो गया है..पहली तस्वीर मध्यप्रदेश के ग्वालियर से सामने आई जहा महाराजपुरा गांव गणेश प्रतिमा के विसर्जन के दौरान पानी से भरे 10 फीट गहरे गड्ढे में डूबने से दो सगे भाइयों सहित चार बच्चों की मौत हो गई…शाम के समय ख़ुशी खुश बाप्पा को विदाई दी जा रही थी लेकिन अचानक खुशिया मातम में बदल गई…चार बच्चों को ज़िंदगी से विदा होना पड़ा…आप तस्वीरों में देख सकते है दर्दनाक हादसे की लाइव तस्वीरें….

जानकारी के मुताबिक घटना गुरुवार शाम 4 बजे महाराजपुरा स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी के पीछे पहाड़ी पर हुई….मरने वाले सभी एक ही गांव के हैं….तस्वीरों में देख सकते है प्रतिमा विसर्जित करने के लिए करीब सात बच्चे पानी में उतरे रहे.. जब वह गड्ढे में आगे जाने लगे तो एक ने गहरे पानी में जाने से रोका, लेकिन रोकते-रोकते अचानक मिट्टी धंसी और तीनों डूबने लगे…छोटे भाइयों को पानी में डूबते देख तैरना न आने पर भी बड़ा भाई बचाने पानी में कूद गया, लेकिन वह भी डूब गया…यह पूरा दृश्य वहां मौजूद एक युवक अपने कैमरे में कैद कर रहा था….

हादसे के बाद महाराजपुरा थाना पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शवों को बाहर निकलवाकर पीएम के लिए भिजवाया। ये हादसा सबक देता है कि पानी में गणेश विसर्जन के समय सतर्क रहे और खुद का ख्याल रखे…

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED