ईवीएम हैकिंग की अफवाह से इंदौर की राजनीति में आया भूचाल !

Spread the love

इंदौर | चुनावी नतीजों के ठीक पहले सूबे की आर्थिक राजधानी इंदौर में ईवीएम हैकिंग को लेकर अफवाह आग की तरह फ़ैल गई,फिर क्या था अलसुबह कांग्रेस प्रत्याशी सुरक्षा का जायजा लेने नेहरू स्टेडियम स्तिथ स्ट्रांग रूम पहुंच गए.
मध्य प्रदेश के सबसे चर्चित चुनाव -2018 के नतीजों में चंद घंटे बाकि रह गए हैलेकिन अफ़वाहो और आरोप -प्रत्यारोप का बाजार अभी भी गर्म है,दोनों ही प्रमुख पार्टियों के नेता डरे हुए है क्योकि इस बार जनता मौन है,ऐसे में यदि ईवीएम हैकिंग की खबर फ़ैल जाये तो,यह आग में घी डालने का काम कर देती है …जी हां कुछ ऐसा ही नजारा इंदौर स्ट्रांग का नजर आया ..जहां कांग्रेसी नेता सुरक्षा का जायजा लेने पहुंच गए.
दरअसल,सोशल मिडिया पर एक मैसेज वायरल हो रहा है जिसमे बताया गया की कोई गुजरात से आयी टीम ईवीएम हैक कर सकती है,अफवाह के तुरंत बाद कांग्रेस प्रत्याशी स्ट्रांग रूम पहुंच गए और सुरक्षा के इंतजामों का जायजा लिया,इस दौरान प्रदेश कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष और राऊ विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी ने भी सुरक्षा का जायजा लिया …और जाते-जाते अपनी पार्टी की बहुमत से सरकार बनने का दावा ठोकते नजर आए ..

इस मौके पर सांवेर से कांग्रेस प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट ने कहा की हमें विशेष सूत्रों से सुचना मिली थी की कुछ गुजरात के लोग ईवीएम में छेड़-छाड़ कर सकते है लिहाजा हमने स्ट्रांग रूम की सुरक्षा का जायजा लिया,तो वही आश्विन जोशी ने भी स्ट्रांग रूम का मौका मुआयना किया और मिडिया से अपनी बात रखी.

वही इंदौर जिला कलेक्टर ने स्पष्ट किया की ईवीएम से किसी प्रकार की छेड़ छाड़ संभव नहीं है ….यदि कोई भी पार्टी या प्रतयाशी चाहे तो स्ट्रांग रूम का मुआयना कर सकता है क्योकि हम चाहते है की लोकतंत्र के महापर्व निर्वाचन में सबका विश्वास बना रहे..

कुल मिलाकर ईवीएम हैकिंग की अफवाह के बाद कांग्रेस के लगभग सारे प्रत्याशी और पार्टी के पदाधिकारी मतगणना स्थल पर पहुंच गए ….लेकिन सुरक्षा के पुख्ता इंतेजामात देखने के बाद संतुष्ट नजर आए,बहरहाल शरारती तत्वों द्वारा ईवीएम हैकिंग की अफवाह ने इंदौर की राजनीती में भूचाल जरूर ला दिया.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED