एमपी में तूफ़ान की दस्तक, नीमच जिले में भीषण ओलावृष्टि के साथ मचाया कहर

एमपी में तूफ़ान की दस्तक, नीमच जिले में भीषण ओलावृष्टि के साथ मचाया कहर
Spread the love

नीमच : उत्तर भारत में आए आंधी-तूफान ने एमपी में दस्तक दे दी है. प्रदेश के भी जिलों में तेज हवा और आंधी देखने को मिली. प्रदेश के मंडला और नीमच जिले में तेज आंधी और तूफान के साथ जमकर ओलावृष्टि हुई है. वहीं तेज आंधी से कई जगहों पर पेड़ टूटकर गिर गए. मंडला जिले में तेज आंधी तूफान से कार पर पेड़ गिरा गया. इस हादसे में पांच लोग घायल हो गए. घायलों में से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है.

मौसम के बदले मिजाज से भीषण गर्मी से जूझ रहे लोगों को खासी राहत मिली है. इस दौरान नीमच जिले में आंधी और तूफान के बाद भारी ओलावृष्टि हुई है. इस ओलावृष्टि के कारण पशुओं के चारों को भारी नुक्सान पहुंचा है.

जबकि, मंडला जिले में मौसम में आए बदलाव के बाद आईं आंधी और तूफान ने जिले में कहर बरपाया है. तेज हवा के साथ आंधी से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया. वहीं, बारिश से लोगों को कुछ गर्मी से राहत मिली. कई जगहों पर पेड़ भी धाराशायी हो गए. लोगों के घरों में रखे टीन-टप्पर भी उड़ गए. इस दौरान एक कार पर भी पेड़ गिर गया. जिसके चलते पांच लोग घायल हो गए. घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED