धार में हुई बारिश मूसलाधार, देवास में नदी-नाले उफान पर!

धार में हुई बारिश मूसलाधार, देवास में नदी-नाले उफान पर!
Spread the love

देवास/धार– भारी बारिश के चलते प्रदेश के कई हिस्सों में बाढ़ जैसे हालात बन रहे है, इसी कड़ी मे धार जिले सहित बदनावर में लगातार दो दिनों की बारिश से नदियां उफान पर है वही दूसरी ओर देवास जिले के बागली में कालीसिंध नदी में उफान आने से इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे पूरी तरह ठप्प हो गया है.

प्रदेशभर में मानसून मेहरबान बना हुआ है, ज्यादातर जिलों में अच्छी बारिश का सिलसिला जारी है. गुरूवार को भी अधिकतर इलाकों में बारिश हुई है. कहीं-कहीं तेज बारिश के कारण नदियां उफान पर आ गई है तो वहीं ग्रामीण इलाकों का मुख्य सडकों से संपर्क टूट गया है. इसी कड़ी में धार जिले सहित बदनावर में लगातार दो दिनों की बारिश से नदियां उफान पर है.

वही भारी बारिश के मद्देनजर जिला कलेक्टर श्रीकांत बनोट ने क्षेत्र का दौरा कर हालातों का जायज़ा लिया. ऐसे ही कुछ हालात देवास जिले के बागली क्षेत्र का है जहां कालीसिंध नदी में भारी बारिश के चलते इंदौर बैतूल नेशनल हाईवे 59A पूरी तरह ठप्प हो गया, वही गुनेरा-गुनेरी नदी उफान पर आने से चापड़ा बागली मार्ग और बागली-बेहरी मार्ग बंद हो गया है.

मौसम विभाग की माने तो प्रदेश के 26 जिलों में फिर से भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. इनमें से कई जिलों में अति भारी बारिश की भी चेतावनी दी गई है. बाकी जिलों में गरज चमक के साथ बौछारें और तेज हवाएं चल सकती हैं.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED