शिवराज को घर में रुकने की नहीं है इजाजत, अजय सिंह के अजब गजब बोल !

शिवराज को घर में रुकने की नहीं है इजाजत, अजय सिंह के अजब गजब बोल !
Spread the love

भोपाल :- प्रदेश में भारी बारिश के बाद कई ज़िले बाढ़ की चपेट में हैं। मंदसौर में सबसे ज्यादा हालात खराब हैं. अब बाढ़ पर भी सियासत शुरू हो गई है.पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंदसौर जिले के अफजलपुर के बाढ़ प्रभावित इलाकों में दौरा करने पहुंचे हैं.उन्होंने सरकार पर अनदेखी के आरोप लगाए हैं.तो वही पूर्व नेता प्रतिपक्ष ‘अजय सिंह’ ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि शिवराज सिंह अब तक नहीं भूल पा रहे कि अब वो मुख्यमंत्री नहीं हैं.यही नहीं उन्होंने कहा की मंत्री-मुख्यमंत्री बाढ़ पीड़ितों के बीच इसलिए नहीं गए हैं क्योंकि कभी-कभी वीआईपी लोगों के जाने से स्थिति और बिगड़ जाती है.प्रशासन को पीड़ितों की मदद के निर्देश दिए गए हैं और हरसंभव प्रयास जारी हैं.यही नहीं उन्होने कहा शिवराज को घर में रुकने की नहीं है इजाजत, इसलिए घूम रहें हैं.

वही इस सियासी जुबान बाजी में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने भी बड़ा हमला बोला है उन्होंने का कहा प्रदेश बाढ जैसे हालत है.फसले चौपट हो गई है.किसान खून के आँशु रो रहा है.लेकिन मुख्यमंत्री तो छोड़ो मंत्री भी अभी तक जनता के बिच नहीं पहुंचे है.

कुल मिलाकर, पूर्व मुख्यमंत्री के मंदसौर दौरे के प्रदेश की सियासत गरमा गई है, वही सरकार ओर विपक्ष दोनों आमने सामने हो गए है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED