ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाने को लेकर गृहमंत्री बाला बच्चन ने कह दी ये बात!

ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाने को लेकर गृहमंत्री बाला बच्चन ने कह दी ये बात!
Spread the love

इंदौर | प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को ले कर चल रही घमासान एवं सिंधिया के कांग्रेस से इस्तीफे की अफवाहों के बिच गृहमंत्री बाला बच्चन ने बड़ा बयान दिया है, गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा है की सिंधिया जी के सतत संपर्क में हूँ, ऐसे कोई बात नहीं , सीएम कमलनाथ जो निर्णय लेंगे वो सभी को मंजूर होगा.
प्रदेश के नए पीसीसी चीफ के लिए जद्दोजहद जारी है। सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनाने के लिए वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोनिया गांधी को अल्टमेटम दिया है.. पीसीसी चीफ नहीं बनाए जाने पर पार्टी छोड़ने तक की धमकी दी गई है…..वही इस पुरे मामले पर इंदौर जिला प्रभारी एवं गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा सिंधिया जी बड़े लीडर है…उनके सतत संपर्क में हूँ ऐसी कोई बात नहीं …..जो भी निर्णय कांग्रेस अध्यक्ष सोनीया गाँधी एवं सीएम कमलनाथ लेंगे हमें मंजूर है…
वही खुद की प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने के अटकलों के बिच मंत्री बाला बच्चन ने कहा मुझे ऐसी कोई जानकारी नहीं है…पार्टी फिर आगे जो भी निर्णय करेगी हमें मंजूर है…आपको बता दे ये बयान गृह मंत्री बाला बच्चन ने SHRI G. S. INSTITUTE OF TECHNOLOGY & SCIENCE में एक आयोजित कार्यक्रम के दौरान दिया, खास बात यह है की मंत्री जी ने भी अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई इसी कॉलेज से की थी…बहरहाल सूत्रों की माने तो प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर सिंधिया ने सीधी-सीधे आला कमान को अल्टीमेटम दे चुके है…..ऐसे में कौन कानेगा प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष ये देखना दिलचप होगा..

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED