मंदसौर रेप केस में आरोपियों को फांसी दिलाएगी सरकार- बोले गृहमंत्री

मंदसौर रेप केस में आरोपियों को फांसी दिलाएगी सरकार- बोले गृहमंत्री
Spread the love

मंदसौर: मंदसौर में हुए दुष्कर्म के मामले में मध्य प्रदेश के गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि दुष्कर्म के आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने के लिए सरकार प्रयासरत है. उन्होंने दुष्कर्म की घटनाओं को शर्मनाक बताया है. उन्होंने कहा कि यदि इस मामले की जांच कर रही पुलिस और स्कूल प्रबंधन की लापरवाही होने पर उन पर भी कार्रवाई की जाएगी.

गृहमंत्री ने कहा कि यदि कोई लापरवाही सामने अति है तो अधिकारीयों पर भी कार्रवाई होगी. फिलहाल पीड़ित बच्ची का इलाज इंदौर के एमवाय अस्पताल में चल रहा है. यदि जरुरत पड़ी तो बच्ची को इलाज के लिए विदेश भी भेजा जायेगा. गृहमंत्री ने कहा कि दुष्कर्म की घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपियों को सजा दिलाने के लिए समाज को आगे आने की जरूरत है. समाज और कानून मिलकर ही आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने में सफल होंगे.

वहीं दूसरी ओर मंदसौर मामले को लेकर ग़ुस्साये लोग सड़कों पर उतर आये है. लोग आरोपी को फांसी देने की मांग कर रहे है. मंदसौर सहित रतलाम अंचल में भी प्रदर्शन जारी है. नीमच के अलावा कई गांव बंद रहे.

रेप केस की जाँच के लिए सरकार ने 15 विशेषज्ञ पुलिस अफसरों की जाँच टीम का गठन किया है. बता दें की आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अब उनका डीएनए टेस्ट करवाया जायेगा जिसकी रिपोर्ट एक सप्ताह में पेश हो जाएगी. साथ ही 20 दिन में चालान भी पेश किया जायेगा.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED