गृह मंत्री ने राहुल गांधी पर कसा शायरना तंज, चेहरे की धूल साफ करने की दी नसीहत!

गृह मंत्री ने राहुल गांधी पर कसा शायरना तंज, चेहरे की धूल साफ करने की दी नसीहत!
Spread the love

भोपाल.  प्रतिष्ठित अमेरिकी अखबार द वॉल स्ट्रीट जर्नल के एक खुलासे ने हिंदुस्तान की सियासत में हड़कंप मचा दिया है। अखबार ने अपनी एक रिपोर्ट में फेसबुक की निष्पक्षता पर सवाल उठाया है। अखबार का कहना है कि दिग्गज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म भारत में राजनैतिक हैसियत को देखकर कारवाई करती है। इस अहम खुलासे को लेकर राहुल गांधी ने बीजेपी और आरएसएस पर बड़ा हमला बोला है और साथ ही फेसबुक और वाट्सऐप पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। राहुल गांधी के इस आरोप पर एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है।

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कांग्रेस सांसद पर तंज कसते हुए कहा, उम्र भर ग़ालिब यही भूल करता रहा धूल चेहरे पर थी और आईना साफ करता रहा। राहुल गांधी को इल्जाम लगाने से पहले अपने चेहरे की धूल साफ करनी चाहिए। वो सिर्फ इल्ज़ाम पर इल्ज़ाम ही लगाते है। अपनी गलतियां ठीक करे। दरअसल अमेरिकी अखबार द वॉल स्ट्रीट जर्नल ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि फेसबुक ने बीजेपी नेताओं और कुछ समूहों के ‘हेट स्पीच’वाली पोस्ट के खिलाफ कार्रवाई करने में जान-बूझकर कोताही बरती।

एक रणनीति के तहत इन पोस्ट को जल्द नहीं हटाया गया। अखबार के इस खुलासे के बाद राहुल गांधी ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी देश में फेसबुक और वाट्सऐप जैसे  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को कंट्रोल करती है। हालांकि कांग्रेस के इस आरोप का फेसबुक ने खंडन किया है। वहीं बीजेपी ने इसे कांग्रेस की हताशा करार दिया है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED