मुझे नहीं लगता कि ज्योतिरादित्य सिंधिया नाराज हैं,बोले- सीएम कमलनाथ

मुझे नहीं लगता कि ज्योतिरादित्य सिंधिया नाराज हैं,बोले- सीएम कमलनाथ
Spread the love

दिल्ली | मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद कांग्रेस में सबकुछ ठीक होने का दावा किया..साथ ही सिंधिया की नाराजगी को लेकर कहा कि मुझे नहीं लगता कि ज्योतिरादित्य सिंधिया नाराज हैं..

ये सिंधिया का डायलॉग नहीं बल्कि ये सन्देश है कांग्रेस के महराज का कि बात अगर उसूलो पर आ जाए तो टकराना जरुरी है….और सूबे की सियासत के हालत भी कुछ ऐसे ही है…. एमपी कांग्रेस के ताज को लेकर महराज नाराज है…लिहाजा बढ़ती खींचतान के बीच सिंधिया ने भी आलाकमान के सामने पीसीसी चीफ को लेकर दावा ठोंक दिया..इस बीच सीएम कमलनाथ ने दिल्ली दरबार में हाजिरी लगते हुए पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाक़ात तो की लेकिन नये पीसीसी चीफ और प्रदेश प्रभारी को लेकर सस्पेंस अभी भी बना हुआ है. पार्टी नेता से मिलकर बाहर निकले कमलनाथ ने पत्ते नहीं खोले. पीसीसी चीफ के लिए सिंधिया की दावेदारी और नाराज़गी के बारे में पूछने पर ये ज़रूर कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया नाराज़ नहीं हैं.
वही कांग्रेस की खींचतान पर पूर्व सीएम शिवराज भी कहाँ चुप बैठने वाले थे….शिवराज ने कहा कि कांग्रेस की क्या कहे..दिल के टुकड़े हजार हुए कोई इधर गिरा तो कोई उधर गिरा, गौरतलब है कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की रेस में कई नाम सामने आ रहे है लेकिन सिंधिया ने दावेदारी ठोंककर कांग्रेस को संकट में डाल दिया..

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED