मैं तड़प रहा था इंदौर आने के लिए, बोले- CM शिवराज !

मैं तड़प रहा था इंदौर आने के लिए, बोले- CM शिवराज !
Spread the love

इंदौर – चौथी बार सीएम बनने के बाद शिवराज सिंह चैहान पहली बार इंदौर दौरे पर आए। इस दौरान उन्होंने कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक की। सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का दौरा किया..इसके बाद अभय प्रशाल में आत्मनिर्भर भारत कार्यक्रम में कोरोना वारियर्स का सम्मान किया।इस दौरान सम्बोधित करते हुए शिवराज सिंह चैहान ने कहा कि मैं इंदौर आने के लिए तड़प रहा  था कि कब इंदौर पहुचुं।  लेकिन पार्टी ने कोरोना को लेकर मापदंड बनाए थे।

सभी मुख्यमंत्रियों को निर्देश थे कि संक्रमण में कोई दौरे नहीं होंगे। मैं इंदौर आने के लिए तड़प रहा था। शिवराज ने कहा कि शपथ लेकर जब वल्लभ भवन पहुंचा तो पूर्व सरकार ने कोरोना को लेकर कमलनाथ सरकार ने कोई योजना नहीं बनाई थी। इंदौर में फरवरी से कोरोना फैल गया था। ये आपराधिक लापरवाही है. इंदौर में टेस्टिंग की सुविधा नहीं थी।

शिवराज ने कहा कि कोरोना संकट में इंदौर ने अद्भुद सहयोग दिया। प्राकृतिक आपदा में मदद कैसे की जाती है ये इंदौर से सीखे। इस जज्बे को देखकर यकीन है कि इंदौर कोरोना से जरूर जीतेगा और जीत का अद्भुत इतिहास रचेगा शिवराज ने कहा कि इंदौर के लिए सरकार ने कोई कमी नहीं छोड़ी है। .हर संभव व्यवस्था की जाएगी।

 

 

 

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED