भाजपा का दिग्विजय सिंह पर नक्सली अटैक !

Spread the love

मध्य प्रदेश. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के नक्सली कनेक्शन पर सियासत गरमा गई है.भाजपा और कांग्रेस में वार पलटवार का दौर तेज हो गया. वामपंथी विचारकों की गिरफ्तारी के मसले को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के बीच घमासान तेज हो गया है. भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में गिरफ्तारियों के दौरान रेड में मिली एक चिट्ठी को लेकर बीजेपी ने एक बार फिर से कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है.

मध्यप्रदेश चुनाव दहलीज पर है लिहाजा चिट्ठी में मिले दिग्गी के नंबर से एमपी की सियासत में उबाल आ गया और सीएम शिवराज ने ट्वीट करने में जरा भी देरी नही की.शिवराज ने लिखा कि, कांग्रेस के दिग्गज नेता के नक्सलवादियों से संबंध की खबर काफी चिंताजनक है. पहले भी वो गैर जिम्मेदारीपूर्ण बयान देते आए हैं और देशद्रोह के आरोप इन पर लगते रहे हैं.

कांग्रेस को जल्द से जल्द इन पर कार्रवाई करते हुए पार्टी से निष्कासित करना चाहिए.कांग्रेस और उनके नेताओं का असली चेहरा देश के सामने आ गया है. भारत तोड़ने की साजिश करने वालों के साथ सांठगांठ, इससे शर्मनाक बात क्या हो सकती भाजपा के आरोपो पर घिरे दिग्गी का सतना में एकता यात्रा के दौरान सवालों से सामना हुआ. जिसपर दिग्गी ने कहा पहले मुझे देशद्रोही बताया और अब नक्सली.यदि मैं दोषी हूं तो केंद्र-राज्य सरकार मुझे सतना में ही गिरफ्तार क्यों नहीं कर लेतीं? भीमा कोरेगांव की वारदात नक्सली नहीं थी. यह आरक्षण के लिए दलित-मराठा संघर्ष का हिस्सा थी.किसी के पास किसी का मोबाइल नंबर के होने से संबंध सिद्ध नहीं हो जाता. वैसे भी वो नंबर विगत 4 साल से बंद है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED