खरगोन में अवैध हथियार की फैक्ट्री का खुलासा, देखकर पुलिसकर्मी भी रह गए दंग !

खरगोन में अवैध हथियार की फैक्ट्री का खुलासा, देखकर पुलिसकर्मी भी रह गए दंग !
Spread the love

खरगोन –  लॉक डाउन के बावजूद जिले में अवैध हथियारों की तस्करी बंद नहीं हुई । खरगोन की भगवानपुरा पुलिस ने दबिश देकर 3 आरोपियों  को पकड़ा है। उनके पास सेबड़ी मात्रा में अवैध हथियार मिले। शुक्रवार को निमाड़ रेंज के डीआईजी तिलक सिंह और एसपी सुनील कुमार पांडे ने प्रेसवार्ता लेकर पुलिस कार्रवाई का खुलासा किया।

एसपी पांडे के मुताबिक पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि भगवानपुरा के पिपल्याबावड़ी यात्री प्रतीक्षालय के पास तीन लोग अवैध हथियार लेकर खड़े हैं। जिनकी गिरफ्तारी के लिए भगवानपुरा टीआई वरुण तिवारी के नेतृत्व में टीम गठित की। जिसके बाद पुलिस ने मौक पर घेराबंदी कर दबिश दी।

जिसमें मीठाराम उर्फ जनरेलसिंह पिता अभयसिंह चावला  , जगतसिंह पिता लाभसिंह चावला और एक नाबालिग निवासी सुरतीपुरा को हिरासत में लिया। इनकी तलाशी लेने पर आरोपी जनरेलसिंह और जगतसिंह के कब्जे से चार-चार देशी पिस्टल और एक-एक पिस्टल कमर में बंधी हुई जब्त की। वहीं नाबालिग के पास से भी एक पिस्टल बरामद हुई। पूछताछ में तीनों ने घर में अवैध हथियार बनाने की बात कबूली। जहां तलाशी लेने पर 36 देशी पिस्टल, चार कट्टे सहित जिंदा कारतूस मिले हैं। जिनकी कीमत करीब पांच लाख रुपए बताई जा रही है। अवैध हथियार की फैक्ट्री का पर्दाफाश कर खरगोन पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।

 

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED