कार्यकर्ताओं के सम्मान में, शिवराज कूदे मैदान में !

Spread the love

भोपाल | पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने कहा कि प्रदेश में सरकार बनने के बाद दमन चक्र चल रहा है, जनता को कुचलने के काम किया जा रहा है, वही शिवराज ने सीएम कमलनाथ को चुनौती देते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं के धैर्य की परीक्षा नहीं ले वरना हम मध्य प्रदेश ठप्प कर देंगे।
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान भाजपा कार्यकर्ताओं के सम्मान में पूरी तरीके से मैदान में कूद गए है। पिछोर विधानसभा क्षेत्र में पिछले 9 दिन से बीजेपी नेता प्रीतम सिंह लोधी आमरण अनशन पर बैठे हुए थे, शिवराज और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने मौके पर पहुंचकर प्रीतम लोधी का अनशन खत्म करवाया है। इस दौरान विशाल जन समूह को संबोधित करते हुए शिवराज कांग्रेस पर जमकर बरसे और मंच से प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को चेतावनी देते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं के धैर्य की परीक्षा न लें, वरना हम मप्र ठप कर देंगे।

इतना ही नहीं पूर्व सीएम ने पुलिस व प्रशासन को भी अलर्ट करते हुए कहा कि आज यदि उनकी सरकार है तो कल हमारी फिर होगी..वही मीडिया से चर्चा के दौरान शिवराज ने कहा कि सरकारे बनती हैं बिगड़ती है, लेकिन प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने के बाद दमन चक्र चल रहा है, जनता को कुचलने का काम किया जा रहा है।

कुल मिलाकर जैसे जैसे प्रदेश में कमलनाथ सरकार का समय बढ़ रहा है वैसे वैसे शिवराज के तेवर भी आक्रमण हो रहे

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED