रन फॉर यूनिटी में इंदाैरियाें के साथ दाैड़े विधायक-सांसद, भाजपा-कांग्रेस मंच पर दिखे साथ !

रन फॉर यूनिटी में इंदाैरियाें के साथ दाैड़े विधायक-सांसद, भाजपा-कांग्रेस मंच पर दिखे साथ !
Spread the love

इंदौर:- सरदार वल्लभ भाई पटेल की जन्म जयंती गुरुवार को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में श्रद्धा पूर्वक मनाई गई। इस मौके आयोजित रन फॉर यूनिटी में इंदौरियों के साथ प्रशासनिक अधिकारी ही नहीं कई विधायक और सांसद दौड़े। इस एकता दौड़ की खास बता यह रही कि इसमें भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों के नेता एक मंच पर नजर आए।दौड़ को सांसद शंकर लालवानी, विधायक संजय शुक्ला, रमेश मेंदोला, महेंद्र हार्डिया और विनय बाकलीवाल ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

गुरुवार को सुबह 7 बजे रन फॉर यूनिटी दौड़ का आयोजन किया गया। यह एकता दौड़ नेहरू स्टेडियम से सुबह 7 बजे शुरू हुई। दौड़ नेहरू स्टेडियम से शुरू होकर विभिन्न मार्गों से होती हुई पुनः नेहरू स्टेडियम पर आकर समाप्त हुई। दौड़ के पहले सांसद शंकर लालवानी ने शामिल धावकों को देश की एकता और अखंडता के लिए काम करने की शपथ दिलवाई गई।

इस मौके पर सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि सरदार वल्लभ भाई पटेल की वजह से देश एक है| रन फॉर यूनिटी एकता के लिए आयोजित हुई|वही कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला और कांग्रेस शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने भी सरदार वल्लभ भाई पटेल को नमन किया|

रन फॉर यूनिटी रन फॉर यूनिटी में स्कूली छात्र-छात्राओं के साथ ही पुलिस बीएसएफ एनसीसी कैडेट्स विभिन्न खेल संगठनों के खिलाड़ी शासकीय कर्मचारी अधिकारी बड़ी संख्या में शामिल हुए। कार्यक्रम में सांसद शंकर लालवानी के साथ ही भाजपा विधायक रमेश मेंदोला, महेंद्र हार्डिया, कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला, शहर कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष विनय बाकलीवाल कर्मचारी संघ के नेता हरीश बोयत के साथ ही विभिन्न दलों के पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि भी शामिल हुए।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED