रास उल्लास में पर्पल थीम पर थिरके इंदौरी!

रास उल्लास में पर्पल थीम पर थिरके इंदौरी!
Spread the love

इंदौर:- अभय प्रशाल में ‘रास उल्लास’ की दूसरी रात भी बहुत खुशनुमा थी। पर्पल कलर की चुनर भी उड़ रही थी तो केड़िया में भी पर्पल कलर रंग खूब जंच रहा था। स्लो बीट्स थिरकते कदमों के साथ आहिस्ता-आहिस्ता फास्ट बीट्स में तब्दील हो रही थी और इसके साथ ही उत्साह भी पल-पल बढ़ता जा रहा था। अंगड़ाई लेते मौसम ने जहां अभय प्रशाल के बाहर खुशनुमा छटा बिखेरी थी, वहीं अंदर संगीत की धुन पर देवी की आराधना करते गरबा प्रतिभागियों ने अलग ही इंद्रधनुष खींच दिया था।

अभय प्रशाल में जारी ‘रास उल्लास’ गरबा महोत्सव सोमवार की रात भी अपने दामन में यादगार पलों को समेटे रहा। यहां किसी की प्रस्तुति मन मोह रही थी तो किसी के परिधान और खुद को प्रस्तुत करने का ढंग अनोखा था। बच्चे से लेकर उम्रदराज लोग यहां एक साथ एक धुन पर ताल से ताल मिला रहे थे। एसएसपी रूचिवर्धन मिश्र मुख्य अतिथि रही..एसएसपी मिश्र के साथ उज्जैन से उनकी मां सरला मिश्रा और बेटी नविशा भी रास उल्लास में शरीक हुए। वही कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने भी रास उल्लास में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई|

रात को देवी जगदंबा की आरती के साथ शुरू हुए गरबे का सिलसिला देर रात तक चलता रहा, जिसके साक्षी हजारों दर्शक बने। कभी हिंदी गीतों ने अपना रंग जमाया तो कभी गुजराती गीतों पर गरबा हुआ। राजस्थानी गीतों की मधुरता भी गरबा प्रेमियों को थिरका गई तो पंजाबी बीट्स ने भी जोश के साथ गरबा करने का खूबसूरत बहाना दिया।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED