मिशन वंदे मातरम- लंदन से यात्रियों को इंदौर लेकर आएगी फ्लाइट

मिशन वंदे मातरम- लंदन से यात्रियों को इंदौर लेकर आएगी फ्लाइट
Spread the love

इंदौर- वंदे मातरम मिशन के तहत लंदन से यात्रियों को लेकर एक फ्लाइट रविवार को इंदौर विमानतल पर उतरेगी। कुवैत की फ्लाइट में आए यात्रियों में से 18 पॉजेटिव निकलने के बाद इस बार विशेष सतर्कता बरतते हुए कड़ी स्क्रीनिंग की जाएगी, अन्य जिले या राज्यों के यात्रियों को छोड़कर इंदौर के यात्रियों को 14 दिनों तक क्वारन्टीन किया जाएगा । फ्लाइट आने से पहले सांसद शंकर लालवानी ने विमानतल पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया।

इंदौर- कुवैत से इंदौर आई फ्लाइट में 18 यात्रियों के कोरोना संक्रमित निकलने के बाद इंदौर प्रशासन आने वाली फ्लाइट के लिए विशेष एहतियात बरतने के दावे कर रहा है। रविवार को वंदे मातरम मिशन के तहत लंदन से एक विशेष फ्लाइट आएगी जो पहले अहमदाबाद में यात्रियों को उतारेगी उसके बाद वह इंदौर और फिर मुंबई जाएगी । फ्लाइट के समय क्या व्यवस्था रहेगी इसका जायजा लेने के लिए शनिवार को सांसद शंकर लालवानी विमानतल पहुंचे, विशेष फ्लाइट की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि सेंट्रल इंडिया के 102 यात्री इस विमान से इंदौर में उतरेंगे ।

विमानतल की डायरेक्टर आर्यमा सान्याल ने बताया कि यात्रियों को स्वास्थ्य विभाग के प्रोटोकॉल के तहत स्क्रीनिंग की जाएगी।

कलेक्टर मनीष सिंह के मुताबिक सभी यात्रियों को विशेष स्क्रीनिंग के बाद इंदौर के दो होटल में क्वारन्टीन करने की व्यवस्था की गई है जबकि अन्य जिले या राज्यों के यात्रियों को वहां के प्रशासन को सूचना देकर भेजा जाएगा।

पिछली फ्लाइट के दौरान 18 यात्रियों के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद से ही एयरपोर्ट स्टाफ और प्रशासन में खलबली मच गई थी ऐसे में अब दोबारा फ्लाइट आने और यात्रियों के संक्रमित होने की आशंका के बीच तमाम एहतियात बरतने के दावे किए जा रहे है

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED