अतिक्रमण की कार्रवाई में मूर्ति खंडित, बिजासन मंदिर में बवाल, देखिये VIDEO

अतिक्रमण की कार्रवाई में मूर्ति खंडित, बिजासन मंदिर में बवाल, देखिये VIDEO
Spread the love

इंदौर : इंदौर के प्रसिद्ध बिजासन माता मंदिर में अतिक्रमण हटाने के दौरान विवाद हो गया. अतिक्रमण के दौरान मूर्ति खंडित होने की बात को लेकर मंदिर पुजारी और निगम कर्मचारी आमने सामने हो गए. निगम की कार्रवाई से आक्रोशित पुजारी परिवार धरने पर बैठ गया. वही हिन्दू संगठन के लोगों ने निगम अधिकारी और महापौर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

दरअसल, निगम प्रशासन मंदिर का अतिक्रमण हटाकर जीर्णोद्धार करना चाहता है, इसके लिए पुजारी परिवार के मकान भी तोड़े जाना है जिसके खिलाफ पुजारी हैं.

वीडियो देखने के लिए निचे लिंक पर क्लीक करे- 

https://www.youtube.com/watch?v=TnYj29pZB4Q&feature=youtu.be

इससे पहले कल मंगलवार को भी निगम की कार्रवाई के दौरान विवाद की स्थिति देखने को मिली थी. अतिक्रमण के दौरान पुजारी गोस्वामी परिवार के लोगों ने कोर्ट का स्टे अधिकारियों को दिखाया, बावजूद इसके निगम के अमले ने कार्रवाई नहीं रोकी और बुलडोजर चला दिया. विरोध कर रहे पुजारी परिवार के लोगों का साफ कहना था कि निगम प्रशासन मंदिर पर कब्जा चाहता है इसलिए कोर्ट के स्टे को नजरअंदाज किया गया.

वही आज भी रिमूवल टीम जैसे ही मंदिर पहुंची विवाद की स्थिति बन गई. हालांकि कड़े विरोध के बाद भी निगम की कार्रवाई जारी है जिसके बाद साफ हो गया है कि आने वाले दिनों में इस बिजासन मंदिर का कायाकल्प होकर रहेगा.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED