इंदौर में क्लॉथ मार्केट बना मारपीट का अड्डा, व्यापारी और हम्माल भिड़े, हुआ हंगामा!

इंदौर में क्लॉथ मार्केट बना मारपीट का अड्डा, व्यापारी और हम्माल भिड़े, हुआ हंगामा!
Spread the love

इंदौर – इंदौर के क्लॉथ मार्केट में।मंगलवार दोपहर उस वक्त हंगामा हो गया जब पार्किंग को लेकर हम्मालों का विवाद हो गया । इस दौरान क्लॉथ मार्केट व्यापारी एसोसिएशन के अध्यक्ष हंसराज जैन के साथ भी मारपीट हो गयी और हंगामा पुलिस थाने तक पहुँच गया ।

दरअसल, इंदौर के पुरातन क्लॉथ मार्केट में आये दिन पार्किंग को लेकर विवाद होते रहते हैं लिहाजा व्यापारियों ने पार्किंग समस्या दूर करने को लेकर बेरिगेट्स लगवाने की पैरवी की तो हम्माल व्यापारियों के विरोध में आ गए । इसके बाद होना क्या था मामला बढ़ता चला गया और हम्मालों के एक समूह ने मौके पर पहुंचे एसोसिएशन के अध्यक्ष हंसराज जैन के साथ झूमाझटकी कर दी । बीचबचाव में एक व्यापारी घायल भी हो गया, मामला बढ़ता देख नगर निगम का दल भी मौके पर पहुंचा और मार्केट से ठेले हटाने की कार्रवाई को अंजाम दिया ।

इस दौरान हम्मालों पर दादागिरी करने का आरोप लगाते हुए व्यापारियों ने सराफा पुलिस थाने पर जाकर हंगामा किया और कार्रवाई की मांग की ।
मौके पर पहुंचे निगम के दल ने हाथ ठेलों को हथोड़े मारकर तोड़ा और व्यापारियों का गुस्सा शांत कराया । आपको बता दें कि आये दिन क्लॉथ मार्केट में इस तरह के विवाद आम हो गए हैं इसलिए अब व्यापारी और हम्माल आर-पार के मूड में आ गए हैं ।

घटना के विरोध में कई दुकानें भी बंद हो गईं और व्यापारियों ने आये दिन होने वाले विवादों को देखते हुए एकजुटता भी दिखाई । ये इंदौर की बड़ी घटना लोगों में भी चर्चा का विषय बनी और कई लोगों ने क्लॉथ मार्केट को मारपीट का अड्डा भी करार दिया ।

बहरहाल, अब देखना ये होगा कि किस तरह से व्यापारी अब पार्किंग की समस्या को दूर करने के लिए आगे कदम बढ़ाते हैं और किस तरह से नगर निगम प्रशासन इन समस्या कहल निकाल पाता है ।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED