व्यापारियों के हंगामे पर सख्त हुए इंदौर कलेक्टर, दी ये चेतावनी !

व्यापारियों के हंगामे पर सख्त हुए इंदौर कलेक्टर, दी ये चेतावनी !
Spread the love

इंदौर .  बढ़ते कोरोना के आंकड़ों के बीच इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह का कड़क अंदाज सामने आया हैं। जहां कलेक्टर ने सिंधी कालोनी में हंगामा करने वाले व्यापरियों को तो टूक कह दिया हैं जो कानून तोड़ेगा वो जेल जायेगा। दरअसल इंदौर के सिंधी कालोनी में ओड -इवन का विरोध कर हंगामा करने वाले व्यपारियों पर कलेक्टर का गुस्सा फूट पड़ा। कलेक्टर सिंह ने कहा कि बढ़ते संक्रमण पर ब्रेक लगाने के लिए नियम बनाए जा रहे हैं।  यदि कोई नियम तोड़ेगा तो बक्शा नहीं जायेगा। सीधा जेल की हवा खायेगा।

तो वही सिंधी कालोनी के व्यापारी इस मसले पर बंटे हुए पाए गए। एक तबका प्रशासन के साथ खड़े रहने की बात कर रहा है, वहीं दूसरा तबका प्रशासन के कदम पर सवाल खड़े कर रहा है। उनका कहना है कि जब कालोनी में कोई कोरोना के मरीज मिले नहीं है, तब आखिरकार इस प्रकार का फैसला लिया गया। उन्होंने सीधे तौर पर प्रशासन पर सिंधी कालोनी को बदनाम करने का आरोप लगाया।

दरअसल नगर निगम की टीम आज सिंधी कालोनी पहुंची थी जहां कुछ व्यपारियों ने दुकानें बंद करने को लेकर हंगामा किया। चालानी कार्रवाई का विरोध किया। आपको बता दें इंदौर में फिर से कोरोना ने तेज रफ्तार पकड़ ली है। बीते कुछ दिनों से सैंकड़ों की संख्या में नए मामले सामने आ रहे हैं। जिसकी वजह से प्रशासन ये सख्ती बरत रहा है।

 

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED