टिकट की चाहत में भोपाल पहुंचे कांग्रेसी, कमलनाथ को दिखाई अपनी-अपनी रणनीति!

Spread the love

मिशन 2018 फतेह करने के लिए कांग्रेस अबकी बार हर तरह से जुटी हुई है, इसी क्रम में शनिवार को राजधानी भोपाल में स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक बुलाई गई । राजधानी भोपाल में कांग्रेस दफ्तर का नज़ारा बदला बदला था, यहां कांग्रेस कमेटी की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में चुनाव लड़ने के दावेदारों ने जमकर उपस्थिति दर्ज कराई और टिकट की चाहत में अपना दम दिखाया।

दरअसल, प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में अखिल भारतीय काँग्रेस के महासचिव और एमपी स्क्रीनिंग कमेटी के मुखिया मधुसूदन मिस्त्री और सदस्य अजय कुमार, नीता डिसूजा से मुलाकात के लिए टिकिट मांगने वालों की भीड़ लग गयी । इस दौरान टिकट की चाहत में नेताओं में जमकर धक्का मुक्की भी हुई और एक बार फिर कांग्रेस में चुनावी जोश दौड़ता नज़र आया। बैठक में प्रवेश को लेकर भी नेता जद्दोजहद करते दिखाई दिए ।

इस बैठक में सबसे ज्यादा दावेदार इंदौर से पहुंचे थे जिनमें प्रदेश प्रतिनिधि शैलेश गर्ग,पूर्व मंत्री ललित जैन के बेटे अनुरोध जैन,मोहन अग्रवाल, अभिषेक मित्तल,उमेश गडकर, सुरेश मालवीय,चंदू कुंजिर,सन्नी पठारे शामिल थे । बैठक में भी इन नेताओं ने अपनी दावेदारी को लेकर दम दिखाया । कुलमिलाकर, कांग्रेस में चुनाव की तारीख नजदीक आते आते एक बार फिर दावेदारों ने प्रदेश कांग्रेस दफ्तर की परिक्रमा करना तेज़ कर दिया है ।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED