इंदौर में पेट्रोल पंपों पर कांग्रेसियों की गांधीगिरी! देखिये VIDEO

इंदौर में पेट्रोल पंपों पर कांग्रेसियों की गांधीगिरी! देखिये VIDEO
Spread the love

इंदौर : पेट्रोल और डीजल की कीमतों में हुई बेतहाशा व्रद्धि के विरोध में बुधवार को इंदौर में कांग्रेसियों ने जमकर गांधीगिरी की और उपभोक्ताओं को पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर जागरूक किया। इंदौर के कई पेट्रोल पंप बुधवार को कांग्रेसियों की भीड़ का मंच बने। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जनता को बताया कि मोदी सरकार के राज में किस कदर पेट्रोल और डीजल महंगा हुआ है जबकि यूपीए सरकार के दौरान पेट्रोल के दाम तुलनात्मक रूप से कम थे । हाथों में कांग्रेसी झंडे लेकर नेताओं ने गांधीगिरी भी की ।

विरोध प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए मोदी सरकार की योजनाओं को जनता के लिए लॉलीपॉप बताया और पेट्रोल लेने आये उपभोक्ताओं का सम्मान करते हुए उन्हें लॉलीपॉप भी गिफ्ट में दिए।
कार्यकर्ताओं का कहना था कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हुई बेतहाशा वृद्धि से जनता में आक्रोश है ।
बहरहाल, कांग्रेस के इस प्रदर्शन से अब साफ हो गया है कि कांग्रेस अब जनता से सरोकार रखने वाले।मुद्दों पर खुलकर मैदान संभालने वाली है।

गुलाब देकर जताया विरोध-

परदेशीपुरा स्थित पेट्रोल पंप पर कांग्रेसियों ने गुलाब देकर पेट्रोल डीजल पर बढ़ती महंगाई का विरोध जताया। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उपभोक्ताओं को गुलाब के फूल देकर याद दिलाया कि कांग्रेस के राज में पेट्रोल के दाम क्या थे और आज क्या हो गए हैं । इतना ही नहीं कार्यकर्ताओं ने अबकी बार मोदी सरकार के नारे को भी बदलकर कहा कि अबकी बार।नहीं कभी नहीं मोदी सरकार।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED