इंदौर निगम का एक्शन, हत्या के आरोपी का मकान किया ध्वस्त !

इंदौर निगम का एक्शन, हत्या के आरोपी का मकान किया ध्वस्त !
Spread the love

इंदौर –  नगर निगम ने गुरुवार को दो बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। पहली कार्रवाई सराफा बाजार में हुई, जहां एक अति खतरनाक घोषित मकान को तोड़ा गया। दूसरी कार्रवाई निगमकर्मी की हत्या कर फरार हुए गुंडे की अवैध संपत्ति पर की गई। नगर निगम द्वारा 125 मकानों को खतरनाक व अति खतरनाक मकानों की सूची में शामिल कर उन्हें तोड़ने की कार्रवाई की जा रही है।

वही दूसरी कार्रवाई जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में हत्या के आरोपी का मकान तोड़ा गया। बुधवार शाम गुंडे गोटू उर्फ  प्रहलाद आदिवाल ने निगमकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। आरोपी द्वारा 15 दिन पहले भी क्षेत्र में गोली चलाई गई थी। बुधवार को वह साथियों के साथ गवाह के 15 साल के बच्चे को लेकर जा रहा था।

विरोध करने पर उसने बच्चे पर गोलियां चलाई जो निगमकर्मी राहुल झांझोट को लगी जिससे उसकी मौत हो गई। वारदात के आद आरोपी मौके से फरार हो गया था। गुरुवार को नगर निगम की टीम ने गुंडे गोटू की अवैध संपत्ति को ध्वस्त कर दिया।

20 जून के आसपास मानसून के इंदौर में आने की बात मौसम विभाग द्वारा कही गई है। ऐसे में खतरनाक मकानों पर कार्रवाई के लिए निगम के पास बहुत कम समय बचा है। लिहाजा निगम तेजी से कार्रवाई कर रहा है।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED