KBC की हॉट सीट पर इंदौर निगमायुक्त, अमिताभ बच्चन बोले- इंदौर बनेगा नंबर 1 !

KBC की हॉट सीट पर इंदौर निगमायुक्त, अमिताभ बच्चन बोले- इंदौर बनेगा नंबर 1 !
Spread the love

इंदौर :- इंदौर की सफाई का डंका कौन बनेगा करोड़पति” तक पहुंच गया है। लगातार तीन साल तक देश में सफाई में नंबर एक पर रहने वाले शहर के निगमायुक्त आशीष सिंह को केबीसी में बुलाया गया। इस दौरान निगमायुक्त ने कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन को इंदौर की स्वच्छता की कहानी बताई।

इंदौर वर्तमान में देश का सबसे साफ-सुथरा शहर है और इस नाते यहां के निगमायुक्त को आमंत्रित किया गया है। निगमायुक्त के साथ सुलभ इंटरनेशनल के हेड बिंदेश्वरी पाठक भी रहे। उन्हें भी केबीसी की तरफ से विशेष रूप से बुलाया गया है। कुछ दिन पहले ही केबीसी की टीम ने इंदौर आकर विभिन्ना स्थानों पर सफाई और वेस्ट मैनेजमेंट सिस्टम की शूटिंग की थी। ट्रेंचिंग ग्राउंड, कचरा ट्रांसफर स्टेशन, चोइथराम मंडी स्थित बायोमिथनाइजेशन प्लांट, कंट्रोल कमांड सेंटर और 56 दुकान समेत कई जगह जाकर टीम ने फुटेज लिए। वही निगमायुक्त आशीष सिंह ने कहा कि मेरा केबीसी की हॉट सीट पर बैठना इंदौर के लिए गौरव की बात है। सिंह ने कहा कि मैं कभी भी सेलिब्रिटी के साथ जाने फोटो खिंचाने के लिए लालायित नहीं रहता हूँ लेकिन इंदौर की सफाई से जुड़ा हुआ कार्यक्रम था इसलिए मैंने इसमें जाना उचित समझा|

शनिवार को इस विशेष एपिसोड की शूटिंग मुंबई में हुई। यह एपिसोड 2 अक्टूबर को गांधी जयंती पर प्रसारित होगा। 2 अक्टूबर से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छता अभियान की शुरुआत की थी।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED