दौड़ते हुए दुल्हन के पास पहुंचे दूल्हे राजा, इंदौरियों ने ऐसे किया स्वागत !

दौड़ते हुए दुल्हन के पास पहुंचे दूल्हे राजा, इंदौरियों ने ऐसे किया स्वागत !
Spread the love

इंदौर – शहर ने कई तरह की शादियां और बारातें देखी होंगी, लेकिन सोमवार को इंदौर में ऐसी बारात निकली जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है. यहां शेरवानी पहने एक दूल्हा सड़क पर बेतहाशा दौड़ता दिखाई दिया. उसके पीछे-पीछे करीब 50 बाराती भी इसी तरह भाग रहे थे. जिसने भी यह नज़ारा देखा वो हैरत में पड़ गया. दूल्हे को इस तरह भागता देख दुल्हन भी हैरान रह गई.

इंदौर के लोगों ने देखा की दूल्हे से लेकर बाराती तक सब भाग रहे थे, बल्कि यह कहना ज़्यादा ठीक होगा कि सब दौड़ रहे थे.. तो सड़क पर सब हैरान हो गए… . देखकर अजीब ज़रूर लग रहा था, लेकिन ये कोई भागम-भाग या मारामारी नहीं थी. मुहूर्त निकलने की हड़बड़ी भी नहीं थी. दरअसल, ये एक फिटनेस ट्रेनर की बारात थी जो अपनी शादी के ज़रिए सबको फिटनेस और पर्यावरण का संदेश दे रहा था.

दूल्हा नीरज मालवीय पेशे से फिटनेस ट्रेनर है. फिटनेस को बढ़ावा देने के लिए ही वह 11 किमी तक दौड़कर फेरे लेने के लिए पहुंचा. यह बारात गणेश नगर में निकली. नीरज भी बाकी दूल्हों की तरह शेरवानी पहनकर तैयार हुआ था. सिर पर साफा और साफे में कलगी लगा रखी थी. गले में गुलाब की माला थी. लेकिन, फर्क़ इतना था कि वह घोड़ी, गाड़ी या बग्घी में सवार नहीं था.
मज़ेदार बात यह थी कि नीरज की बारात में शामिल 50 से ज्यादा बाराती भी उसके साथ-साथ करीब 11 किमी तक दौड़े. इनमें महिलाएं भी शामिल थीं. बारात का ड्रेसकोड रखा गया था पीले रंग की टीशर्ट. दूल्हा और बाराती इसी तरह संगम नगर तक पहुंचे.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED