इंदौर IPL Match : दर्शको में क्रेज कम, यहां आसानी से मिल रहे टिकट

इंदौर IPL Match : दर्शको में क्रेज कम, यहां आसानी से मिल रहे टिकट
Spread the love

इंदौर। इंदौर में एक बार फिर क्रिकेट का फीफर चढ़ने लगा लगा है. जी हाँ इंदौर के होलकर स्टेडियम में होने वाले आईपीएल मैच के टिकट आज से बिकना शुरू हो गए है. इस बार यहां होने वाले सभी मैचों के टिकट ऑनलाइन बेचे जा रहे है जिसकी वजह से स्टेडियम के बाहर लाइन नहीं लगेगी. आज से ऑनलाइन टिकट बिक्री शुरू हो गई जिसको लेकर क्रिकेट प्रेमी सुबह से ही वेबसाइट पर मौजूद रहे. www.insider.in, www.paytm.com और www.kxip.in वेबसाइट पर टिकट बुक किए जा रहे है.

Untitled

होलकर स्टेडियम को किंग्स इलेवन पंजाब ने होम ग्राउंड बनाया है. और यहां 4 मई को पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाले मैच के टिकट की शुरूआती कीमत 1500 रुपए रखी गई है. सुबह सुबह के समय वेबसाइट पर ट्रैफिक ज्यादा होने की वजह से थोड़ी दिक्कत जरूर आई लेकिन वेबसाइट क्रैश नहीं हुई. लोगों को कन्वीनेंस फीस और डिलेवरी चार्जेस जोड़कर दर्शकों को टिकट दी जा रही है.

चार मैच होने की वजह से क्रेज कम-  इंदौर में हमेशा क्रिकेट को लेकर दर्शकों की दीवानगी चरम पर होती है, लेकिन शहर में आईपीएल के चार मैच होने की वजह से इस बार क्रेज में कमी देखने को मिली. वेबसाइट पर टिकट के लिए दर्शकों की उतनी भीड़ देखने को नहीं मिली जिसकी उम्मीद की जा रही थी.

_ARS3103

क्या है टिकट की कीमत- इंदौर में मुंबई इंडियन और रॉयल चैलेंजर बंगलौर के मैच को लेकर अधिक क्रेज देखा गया है. फ्रेंचाइजी ने इसी के चलते हुए इन मैचों की टिकट अन्य मैचों से ज्यादा रखी. इनसाईडर पर जो टिकट बेचे गए उनमें वेस्ट गैलेरी 1500 रूपए, वेस्ट गैलेरी अपर के 2000 रूपए, साऊथ पवैलियन 2500, साऊथ नार्थ पवैलियन 3000, साऊथ पवैलियन P1 से लेकर P3 तक 4000 रूपए, नार्थ पवैलियन A B और P4 B 8500 रूपए, साऊथ पवैलियन P6 और P8 के 9000 रूपए वहीं साऊथ पवैलियन कार्पोरेट बॉक्स 12500 रूपए कीमत रखी गई. पंजाब और रायल चैलेंजर्स के बीच होने वाले मैच में टिकटों की कीमत अधिक रखी गई. कार्पेारेट बॉक्स 15000 रूपए में दिया गया.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED