SUNDAY को इंदौर रहा UNLOCK, बहनों से बाजार रहे गुलजार!

SUNDAY को इंदौर रहा UNLOCK, बहनों से बाजार रहे गुलजार!
Spread the love
इंदौर . सोमवार 3 अगस्त को रक्षाबंधन का त्यौहार है। वहीं बढ़ते कोरोना संक्रमण पर ब्रेक लगाने को लेकर हर रविवार को लॉकडाउन की घोषण की गई थी, लेकिन जनप्रतिनिधियों की मांग और जनभावनाओं को देखते हुए जिला प्रशासन ने रविवार को इसमे छूट दे दी।
देर रात इंदौर सांसद शंकर लालवानी ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से इस मामले को लेकर चर्चा की और उन्हें जनभावना से अवगत कराया, जिसके परिणामस्वरुप जिला कलेक्टर मनीष सिंह ने राखी, मिठाई एवं पूजा सामग्री की दुकानें खोलने के आदेश दे दिए। जिसका असर शहर में देखने को मिला। बड़ी संख्या में लोग राखी से लेकर मिठाई तक खरीदारी करते हुए नजर आए।
दरअसल रक्षाबंधन से ठीक एक दिन पहले लॉकडाउन में छूट ने नौकरी पेशा लोगों को बड़ी रहत दी है। रविवार यानि छुट्टी के दिन खरीदारी में आसानी रही तो वहीं आर्थिक मंदी झेल रहे बाजार में भी रौनक नजर आई। बता दें इससे पहले संडे को अनलॉक को लेकर बड़ी असमंजस वाली स्थिति थी, भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पूरजोर तरीके से इस संडे को अनल़ॉक करने की मांग पर अड़े थे। मगर जिला प्रशासन इसके लिए तैयार नहीं था। हालांकि आखिरकार उनकी मेहनत रंग लाई और संडे को बाजार लगभग अनलॉक रहा।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED