इंदौर ने मिलावट के खिलाफ पदयात्रा का बनाया रिकाॅर्ड, जंग जारी रहेगी!

इंदौर ने मिलावट के खिलाफ पदयात्रा का बनाया रिकाॅर्ड, जंग जारी रहेगी!
Spread the love

इंदौर- मिलावटखोरी के खिलाफ पदयात्रा निकालकर इंदौर ने एक बार फिर रिकॉर्ड कायम कर दिया क्योंकि जो तादात इस पदयात्रा में देखने को मिली उसने ये साबित कर दिया कि इंदौर जागरूकता के मामले में प्रदेश में फिर अव्वल साबित हुआ है ।

मिलावट शब्द से ही अब लोगों को घृणा होने लगी है यही वजह रही कि जब शनिवार को प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने आह्वान किया तो हर कोई बढ़ चढ़कर पदयात्रा में शामिल होने के लिए सड़कों पर उतरा । इस दौरान लायंस क्लब, रोटरी क्लब सहित बड़ी संख्या में समाजसेवी संस्थाओं ने अपनी भागीदारी निभाई, ना केवल पदयात्रा बल्कि जागरूकता के नारे के साथ यहां हर कोई मिलावट के खिलाफ जंग के शंखनाद का सन्देश दे रहा था ।

देश के स्वास्थय मंत्री तुलसी सिलावट ने भी इस पदयात्रा को जनता की पदयात्रा बताया और मिलावटखोरी के खिलाफ जनता की जंग का इसे नाम दिया ।

वहीं, नेता तो नेता, अधिकारी भी मिलावटखोरी के खिलाफ जागरूक रहने का सन्देश देते नज़र आए । इंदौर कलेक्टर लोकेश कुमार जाटव और डीआईजी रुचिवर्धन मिश्र ने भी इस पदयात्रा में शामिल होकर जनजागरण का संदेश सम्प्रेषित किया।

इस दौरान प्रोफेसर्स से लेकर खिलाड़ियों तक ने अपने-pअपने अंदाज में मिलावट पर प्रहार की बात कही ।

कदमताल करते हुए जब स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट के साथ पुलिस अफसर और प्रशासनिक अधिकारी चल रहे थे तब मिलावट के खिलाफ जंग के नारे बुलन्द हो रहे थे । कुलमिलाकर, कहा जा सकता है कि इंदौर ने हजारों की तादात में इस पदयात्रा में शामिल होकर स्वच्छता के बाद अब मिलावट के खिलाफ जागरूकता के मामले में भी एक अनूठा रिकॉर्ड कायम किया है ।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED