इंदौर में जब बोरे में मिली लाश तो इलाके में फैली दहशत, हाथ-पैर और सिर हैं गायब

Spread the love

इंदौर. गुरुवार सुबह शहर में एक अज्ञात युवक की लाश मिली है। बोरे में बंद इस लाश का सिर व हाथ-पैर कटे थे। पुलिस के अनुसार बोरे में मिला धड़ नग्न अवस्था में है जिसकी उम्र 30 से 35 साल के मध्य है। फिलहाल लाश की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गुरुवार सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि बाणगंगा थाना क्षेत्र के भागीरथपुरा के मालीपुरा धर्मशाला के पास नमकीन क्लस्टर की ओर जाने वाले रास्ते पर पुलिया के नीचे बोरे में बन्द अज्ञात युवक का नग्न धड़ पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि मृतक का सिर व हाथ पैर कटे हुए हैं। बोरे में सिर और हाथ-पैर नहीं मिलने से फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस के अनुसार मृतक की उम्र 33-35 साल अनुमानित हैं जिसकी पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

जांच के लिए एफएसएल पार्टी को मौके पर बुलाया गया है। डॉ. बीएस मंडलोई मौके पर पहुंचकर जांच प्रारंभ कर दी है। प्रारंभिक जांच में लाश के दो से तीन दिन पुरानी होने की जानकारी सामने आ रही है। पुलिस का कहना है कि युवक की हत्या कहीं और की गई है और उसका धड़ बोरे में भरकर यहां फेंका गया है। आसपास के क्षेत्रों में मृतक का सिर व हाथ-पैर तलाश किए जा रहे है। डॉक्टर मंडलोई ने पुलिस को बताया कि मृतक के गले पर निशान नजर आ रहे हैं, ऐसा लगता है कि पहले गला दबाकर हत्या की गई उसके बाद अंग काटे गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि प्लास्टिक के जिस बोरे में लाश मिली हैे, उस पर अजय फूड प्रोडक्ट कटनी लिखा है। सोना-सिक्का ब्रांड के मैदे का बोरा है। शव को रंगीन दरी से लपेटा गया था और जूट की रस्सी से बोरे को बांधा गया था।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED