मास्टर प्लान बैठक में ट्रैफिक का टेंशन, जनप्रतिनिधियों ने इंदौर के मुद्दों पर किया मंथन!

Spread the love

इंदौर : मास्टर प्लान 2021 को अमलीजामा पहनाने के मंथन के साथ सोमवार को इंदौर में मास्टर प्लान की मंथन बैठक आयोजित की गई, इस मौके पर विकास की गति और प्रोजेक्ट के क्रियान्वयन पर भी चर्चा की गई ।

सोमवार को मास्टर प्लान की मंथन बैठक में जहां ग्रीन बेल्ट को सहेजने पर जोर दिया गया तो वहीं, एमआर रोड बनाने और प्लान के अन्य पहलुओं के क्रियान्वयन पर भी विचार हुआ ।

इस बैठक में मास्टर प्लान से जुड़े प्रोजेक्ट्स के बिंदुओं को भी तय किया गया और अब तक शहर में बने ओवरब्रिज के प्रोजेक्ट्स को भी शहर विकास से जोड़ा गया । बैठक में महापौर मालिनी गौड़, संभागायुक्त राघवेंद्र सिंह, विधायक महेंद्र हार्डिया, रमेश मेंदोला, उषा ठाकुर, सुदर्शन गुप्ता, राजेश सोनकर, जीतू पटवारी, राऊ नगर परिषद के अध्यक्ष शिव डिंगऊ सहित अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद थे ।
इस दौरान कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने शहर के बेतरतीब यातायात का मुद्दा उठाया, जिस पर महापौर मालिनी गौड़ ने हाथोंहाथ निगम के स्तर पर बनाये गए एक्शन प्लान को बताया ।
उधर, बैठक में ट्रैफिक के टेंशन के साथ ही विधायक पटवारी ने एमआर 3 रोड नहीं बनने के मुद्दे को भी उठाया जिस पर पकं अध्यक्ष शंकर लालवानी ने जवाब दिया । बैठक में पश्चिमी क्षेत्र के ग्रीन बेल्ट को लेकर भी अनुपात की चर्चा हुई, इसी तरह शहर में विकसित हो चुके ग्रीन बेल्ट को भी शहरी भाग में सम्मिलित करने पर सहमति बनी, जिसमें इंदौर के सुखलिया क्षेत्र शामिल है ।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED