महिला दिवस पर इंदौर के दामन में लगा दाग, जानिए क्या है मामला ?

महिला दिवस पर इंदौर के दामन में लगा दाग, जानिए क्या है मामला ?
Spread the love

भोपाल : महिला दिवस के दिन मध्यप्रदेश में मासूम के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया. प्रदेश की आर्थिक राजधानी और मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर के मशहूर शॉपिंग मॉल ट्रेजर आइलैंड में 9 साल की बच्ची से छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की गई.
मॉल के गेमिंग जोन में गेम खेल रही बच्ची को वही मौजूद कर्मचारी ने दरिंदगी का शिकार बनाया. बच्ची की चीख सुनकर परिजन दौड़े तो हैरान रह गए. फर्श पर खून पसरा हुआ था.

indore-treasure-island

महिला दिवस के दिन शाम के समय जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में रहने वाले व्यापारी की पत्नी अपनी 9 साल की बेटी और 12 साल के बेटे के साथ शहर के सबसे बड़े शॉपिंग मॉल ट्रेजर आइलैंड में घूमने गई. गेमिंग जोन में बच्चे गेम खेलने लगे. गेम जोन में अंधेरा और तेज साउंड बज रहा था. इसी का फायदा उठाकर वहां मौजूद कर्मचारी गेम खेल रही बच्ची को कोने में लेकर गया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा. बच्ची के चीखने कि आवाज आई तो लोगों को लगा कि शायद डर की वजह से बच्ची चिल्ला रही है, लेकिन हकीकत हैरान करने वाली थी. मासूम की मां पहुंची तो फर्श पर खून पड़ा था और बच्ची बदहवास हालत में थी. डरी सहमी बच्ची ने कर्मचारी की तरफ उंगली का इशारा किया. बेटी की हालत देख आपा खो बैठी महिला ने कर्मचारी को उसी समय पीटना शुरू कर दिया.

घटना की सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मेडिकल टेस्ट के बाद आरोपी पर पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज़ किया गया. बता दे कि यह मामला ऐसे समय सामने आया जब प्रदेश के मामा कहे जाने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान महिला दिवस के मौके पर मध्यप्रदेश में बेटियों की सुरक्षा का गुणगान कर रहे थे, लेकिन उसी दिन उनकी भांजी के साथ हैवानियत की गई.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED