अपराधियों के लिए काल बनी इंदौर पुलिस, कर रही है खुलासे पर खुलासा!

अपराधियों के लिए काल बनी इंदौर पुलिस, कर रही है खुलासे पर खुलासा!
Spread the love

इंदौर .  इंदौर में पिछले 5 दिनों में हुई दो बड़ी घटनाओं का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र और परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में हथियारबंद बदमाशों ने बैंक डकैती को अंजाम देकर लाखों रुपए लेकर फरार हो गए थे दोनों ही मामलों में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।  बता दें कि लूट की पहली घटना इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र की है जहां 8 तारीख को दोपहर में उषा नगर में रहने वाले चोपड़ा परिवार के घर में घुसकर चार आरोपियों ने लूट को अंजाम दिया था।

जहां उन्होंने महज 4 साल के बच्चे को गन पॉइंट पर रखकर लूटपाट मचाई थी, दिनदहाड़े हुई क्षेत्र में लूट की घटना से सनसनी फैल गई थी। वहीं इस मामले में मुख्य सरगना कॉलोनी के गार्ड को गिरफ्तार किया गया, इसकी निशानदेही पर इसके अन्य साथियों को भी गिरफ्तार किया गया। वहीं दूसरी घटना परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में हुई बैंक लूट की है। जिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही पुलिस को सूचना मिली थी कि 4 आरोपी इंदौर के सुपर कॉरिडोर इलाके में बैंक लूट के पैसों का बंटवारा कर रहे हैं। पुलिस सभी को हिरासत में लेने पहुंची, लेकिन बदमाशों ने अचानक हमला बोल दिया। बदमाशों ने एक के बाद एक कई राउंड गोलियां चलाईं।

खुद को घिरता देख पुलिस ने भी जबाबी फायरिंग की। वही इंदौर डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा के मुताबिक, परदेशीपुरा थाना पुलिस के वांटेड आरोपियों को पकड़ने गयी पुलिस पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी। जबाबी कार्रवाई में दो बदमाश घायल हुए हैं। एक अन्य आरोपी भी घायल हुआ है। बहरहाल पुलिस के इस एक्शन से इंदौर वासियो ने जरूर चेन की साँस ली है तो वहीं पुलिसकर्मियों की हौसला अफजाई के लिए आईजी विवेक शर्मा ने पुलिस टीम को 30000 रूपये बतौर इनाम देने की भी घोषणा की है। दरअसल आनलॉक के बाद से शहर में हत्या और लूट जैसी आपराधिक गतिविधियों में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED