मिलावट के खिलाफ इंदौर बनाएगा जागरूकता का रिकॉर्ड, स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट का दावा!

मिलावट के खिलाफ इंदौर बनाएगा जागरूकता का रिकॉर्ड, स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट का दावा!
Spread the love

इंदौर- शनिवार सुबह इंदौर में मिलावट के खिलाफ जनता की पदयात्रा में शुद्ध के लिए युद्ध का नारा बुलंद हुआ। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट के नेतृत्व में निकली इस पदयात्रा में नेता, अधिकारी, डॉक्टर्स, प्रोफेसर्स, उद्योगपति, एनसीसी कैडेट्स, खिलाड़ी और बड़ी संख्या में स्टूडेंट्स भी शामिल हुए ।

इंदौर में मिलावट के खिलाफ जंग और मिलावटखोरों के खिलाफ पदयात्रा निकली पदयात्रा । जिसमें बड़ी संख्या में शहर के गणमान्यजनों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और शुद्ध के लिए युद्ध का नारा बुलंद किया । प्रदेश के लोक स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री तुलसी सिलावट के नेतृत्व में सुबह 9 बजे से ही लोगों का जमावड़ा नेहरू प्रतिमा स्थल पर लगना शुरू हो गया था और ठीक 11 बजे यहां से पदयात्रा शुरू हुई जो रीगल तिराहे पर गांधी प्रतिमा स्थल पर जाकर समाप्त हुई । इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री के आह्वान पर कलेक्टर लोकेश कुमार जाटव, डीआईजी रुचिवर्धन मिश्र, एमपीसीए के अध्यक्ष संजय जगदाले, हॉकी खिलाड़ी मीर रंजन नेगी, पदम् श्री जनक पलटा, विधायक संजय शुक्ला, शहर कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष विनय बाकलीवाल, अर्चना जायसवाल, डॉ. सुरेश सिलावट, एमवाय अधीक्षक डॉ. परमेंद्र ठाकुर सहित बड़ी संख्या में शिक्षा जगत, स्वास्थ्य महकमे से जुड़े कर्मचारी और अधिकारी मौजूद रहे ।

इस मौके पर पदयात्रा के आयोजक मंत्री सिलावट ने कहा कि इंदौर से शुरू हुआ ये शंखनाद अब प्रदेश के सभी जिलों में होगा ताकि प्रदेश को मिलावतमुक्त बनाया जा सके।

वहीं, इस पदयात्रा में बड़ी संख्या में एनसीसी कैडेट्स ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और मिलावट के खिलाफ जंग का नारा बुलंद किया । जबकि कई व्यापारी एसोसिएशन ने भी इस पदयात्रा को सफल बनाने में भूमिका निभाई । गांधी प्रतिमा पर पदयात्रा का समापन मिलावट के खिलाफ आवाज उठाने के संकल्प के साथ हुआ ।

कुल मिलाकर, इंदौर में पदयात्रा के जरिए बुद्धिजीवी वर्ग ने शुद्ध के लिए युद्ध का आगाज भी किया और जनता की भागीदारी ने इस मुद्दे पर अपनी भागदारी देकर इसे सफल बनाया ।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED