एमपी के सुपरकॉप ने इंदौर पुलिस महकमे के ऑफिसर्स को दिए ये टिप्स !

एमपी के सुपरकॉप ने इंदौर पुलिस महकमे के ऑफिसर्स को दिए ये टिप्स !
Spread the love

1992 बैच के IPS अफसर डीसी सागर अपनी फिटनेस को लेकर पुलिस महकमे का सबसे चर्चित चेहरा है..दमदार और बेबाक संवाद से अपनी बाते लोगो तक पहुंचाने में माहिर फायर एडीजी डीसी सागर ने आज इंदौर पुलिस के सब स्पेक्टर, टीआई और विवेचकों की क्लास ली…इस दौरान डीसी सागर ने पुलिस ऑफिसर को क्राइम केस को किस तरह सॉल्व करना चाहिए उसे लेकर टिप्स दिए…..

इस दौरान उन्होंने सेमिनार में मौजूद पुलिसकर्मियों से वन टू वन चर्चा की साथ ही उन्हें वैज्ञानिक दृष्टिकोण और गुणवत्तापूर्ण तरीके से किसी भी मामले में चालान पेश करने के टिप्स दिए…..साथ ही साथ उन्होंने चेन ऑफ़ कस्टडी को लेकर भी संवाद किया….

वही उन्होंने इंदौर में मासूम से दुष्कर्म की घटना पर आरोपी को फांसी के फैसले पर पुलिस के तारीफ करते हुए कहा कि जिस तरह पुलिस ने इस पूरे केस में जिस तरह से तेजी दिखाई वह कबीले तारीफ है….साथ ही उन्होंने कहा कि नियम कानून और प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए पूरी पारदर्शिता के साथ चालान पेश करना चाहिए..

कुल मिलाकर एडीजी डीसी सागर की क्लास में इंदौर पुलिस महकमे के अफसर न सिर्फ अपराध से जुड़े मामले पर टिप्स लेते हुए नज़र आए बल्कि पुलिस विभाग में मैनेजेंट का पाठ भी सीखते हुए दिखाई दिए..

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED