आईपीएस राजेंद्र मिश्रा ने किया खंडन,कहा- जिंदा हैं मेरे पिता !

आईपीएस राजेंद्र मिश्रा ने किया खंडन,कहा- जिंदा हैं मेरे पिता !
Spread the love

भोपाल आईपीएस राजेंद्र मिश्रा ने अपने पिता की मौत की खबरों का खंडन किया है. उनका कहना है कि उनके पिता इस वक्त जिंदा हैं और वे रिस्पॉन्ड भी कर रहे हैं. राजेंद्र मिश्रा का कहना है कि पिताजी का इलाज इस वक्त घर में ही आयुर्वेदिक पद्धति से किया जा रहा है.

मध्य प्रदेश की राजधानी में एक पुलिस अधिकारी के पिता की मौत और जीवित होने का मामला उलझ गया है। इस मामले की जांच की जिम्मेदारी पुलिस महकमे के तीन अधिकारियों को सौंपी गई है, जो उनके परिवार से संवाद कर वास्तविकता का खुलासा करेंगे। आईपीएस राजेंद्र मिश्रा अपने पिता के जीवित होने का दावा कर रहे हैं, उनका कहना है कि कुछ मीडिया संस्थाओं और अखबारों में उनके पिता की मौत की अफवाहें फैलाई जा रही है, जोकि ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि ये मेरे परिवार से जुड़ा निजी मामला जिसे परिवार तक ही सीमित रहने दिया जाये. इस तरह मीडिया को किसी के पारिवारिक जिंदगी में दखल नहीं देना चाहिए. मेरे पिता को फेफड़ों में संक्रमण हुआ था, जिसके इलाज के लिए मैं उन्हें एक निजी अस्पताल में ले गया था, लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने उनका इलाज करने से मना कर दिया. जिसके बाद उनका इलाज घर में ही कराने का निर्णय लिया.

वही उन्होंने कहा कि देश में आयुर्वेदिक जड़ी बूटियां काफी मददगार साबित होती हैं, आयुर्वेद की अपनी एक पद्धति है, जिसके माध्यम से इलाज संभव होता है, लेकिन इस बारे में लोगों को कम ही जानकारी है. मेरे पिता का इलाज आयुर्वेद के जानकारों के मार्गदर्शन में लगातार जारी है, उन्हें अस्पताल से लाये हुए 31 दिन हो चुके हैं और वे इस समय जीवित हैं. लगातार रिस्पॉन्ड भी कर रहे हैं, इसलिए पिता की मृत्यु की जो खबर कुछ लोगों द्वारा फैलाई जा रही है, वह ठीक नहीं है. उन्होंने अपील की है कि यदि मेरी कोई मदद करना चाहता है तो कृपया मेरे पिता के लिए प्रार्थना करे.
कुल मिलाकर अब देखना होगा कि पुलिस अधिकारीयों की टीम इस मामले में किस तरह की जाँच रिपोर्ट पेश करती है..

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED