जयभान सिंह पवैया ने सिंधिया को लेकर फिर साधा निशाना, बीजेपी में मच गई खलबली !

जयभान सिंह पवैया ने सिंधिया को लेकर फिर साधा निशाना, बीजेपी में मच गई खलबली !
Spread the love

भोपाल . मध्य प्रदेश भाजपा में युवा कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के गृह प्रवेश के साथ ही प्रदेश के सियासी समीकरण बदल गए। जहां एकतरफ कांग्रेस के हाथ से सत्ता फिसली वहीं दूसरी तरफ ताउम्र सिंधिया के वर्चेस्व के खिलाफ झंडा बुलंद करने वाले भाजपा नेता हाशिए पर चले गए। सियासत में एक पुरानी कहावत रही है, यहां न कोई परमानेंट दोस्त होता है और न ही कोई दुश्मन। यही वजह रही कि एक दूसरे को पानी पी पी कर कोसने वाले महाराज और शिवराज अब मध्य प्रदेश के सियासी पिच पर जोड़ी नंबर 1 बन गए हैं।

लेकिन ये कहावत बीजेपी के उन कुछ कद्दावर नेताओं पर लागू नहीं होती, जिनकी राजनीति आजीवन ग्वालियर चंबल में महल के विरोध में रही है। पूर्व कैबिनेट मंत्री और दिग्गज भाजपा नेता जयभान सिंह पवैया इन्हीं गिने चुने नेताओं में शुमार हैं। पवैया ने एकबार फिर ट्विट कर बीजेपी और सिंधिया कैंप में खलबली मचा दी है। ग्वालियर में सिंधिया के साथ मंच साझा करने वाले इस दिग्गज नेता ने ट्वीट कर इशारों ही इशारों में सिंधिया पर निशाना साध दिया है।

वहीं ग्वालियर चंबल में सिंधिया के प्रतिष्ठा को चुनाव में मुद्दा बनाने जा रही बीजेपी के लिए जयभान सिंह पवैया का ये ट्विट न उगलते बन रहा है न निगलते। पार्टी इसे ज्यादा तूल नहीं देना चाहती। माम कवायदों के बावजूद बीजेपी ज्योतिरादित्य सिंधिया के आगमन से पार्टी के एक तबके में फैली नाराजगी को दूर नहीं कर पा रही है। ऐसे में उपचुनाव के दौरान पार्टी का ये आंतरिक असंतोष कही उसकी नैया न डुबो दे।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED