जयवर्धन सिंह के बेबाक बोल, शिवराज-कैलाश पर बयानों के वार !

जयवर्धन सिंह के बेबाक बोल, शिवराज-कैलाश पर बयानों के वार !
Spread the love

जयवर्धन सिंह के बेबाक बोल, शिवराज-कैलाश पर बयानों के वार !

एमपी में शिवराज सरकार की भावन्तर योजना भावन्तर नहीं बल्कि भाव अंत योजना बनकर रह गई है । ये कहना है पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह के सुपुत्र और कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह का, जयवर्धन मंगलवार को इंदौर में मीडिया से चर्चा में शिवराज सरकार पर जमकर बरसे ।

दिग्विजयसिंह मध्यप्रदेश में भृमण करेंगे और कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे । जबकि एक सवाल के जवाब में जयवर्धन सिंह बोले कि हमारे पास बहुत सारे बड़े नेता हैं और विधानसभा चुनाव से पहले रणनीति बनाकर जुटना होगा क्योंकि अब कांग्रेस की जीत दूर नहीं है ।

साथ ही उन्होंने बातों ही बातों में एमपी में आने वाले चुनाव में करीब 150 सीटें कांग्रेस के खाते में आने का दावा भी किया ।  साथ ही अब उन्होंने मध्यप्रदेश में परिवर्तन की लहर चलने की बात भी कही और किसानों को उत्पादन का सही मूल्य नहीं मिलने पर कड़ा एतराज जाहिर किया और भावन्तर योजना को भाव अंत योजना करार दिया । मध्यप्रदेश को रेप कैपिटल बताते हुए कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने बढ़ती बलात्कार की घटनाओं को लेकर कड़ी आपत्ति जताई । वहीं, बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह के कथित इशारे को भी जयवर्धन सिंह ने उनकी सोच बताया और बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की कांग्रेस की गुटबाजी को लेकर की गई टिप्पणी को उनका फ्रस्ट्रेशन करार दिया ।

वहीं, बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह के कथित इशारे को भी जयवर्धन सिंह ने उनकी सोच बताया और बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की कांग्रेस की गुटबाजी को लेकर की गई टिप्पणी को उनका फ्रस्ट्रेशन करार दिया ।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED