जीतू पटवारी एक आदतन साइबर अपराधी, बोली बीजेपी !

जीतू पटवारी एक आदतन साइबर अपराधी, बोली बीजेपी !
Spread the love

भोपाल .  मध्य प्रदेश में लगातार अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले पूर्व मंत्री और कांग्रेस के कद्दावर युवा नेता जीतू पटवारी का विवादित बयानों का क्रम टूटने का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन कोई गलत अथवा फेक ट्वीट करके सोशल मीडिया पर ट्रोल होने वाले प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी को बीजेपी ने उनकी हरकतों को देखते हुए उन्हें आदतन साइबर अपराधी कह दिया है।

भोपाल बीजेपी के प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस नेता जिस प्रकार लगातार सोशल मीडिया पर गलत बयानी और सम्मानित व्यक्तियों के खिलाफ झुठ और भ्रम फैलाते हैं, उससे वह एक आदतन साइबर अपराधी बन चुके हैं। इस प्रकार की कृत्यों को माफ नहीं किया जा सकता। भाजपा प्रवक्ता ने अपनी ही सरकार के पुलिस के रवैये पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ सोशल मीडिया पर अनर्गल चीजें चल रही है, मगर पुलिस की साइबर सेल हाथ पर हाथ रखकर बैठी हुई है।

ऐसे में अगर दोषी व्य़क्ति के खिलाफ कठोर कारवाई नहीं हुई तो इसके लिए जिम्मेदार सीनियर पुलिस अफसरों पर कारवाई होनी चाहिए। बता दें कि बीते कुछ दिनों से जीतू पटवारी लगातार गलत एवं भ्रामक ट्वीट करके विपक्ष के निशाने पर रहे हैं। पूर्व मंत्री को अक्सर या तो अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ता है या माफी मांगनी पड़ती है। ऐसे में क्या जीतू पटवारी भविष्य में अपने भाषा पर संयम बरतेंगे, देखने वाली बात होगी। फिलहाल इंदौर पुलिस ने आइटी समेत अन्य धाराओं में उनके खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED