जीतू पटवारी हैं अहंकारी, बोले कैलाश विजयवर्गीय !

जीतू पटवारी हैं अहंकारी, बोले कैलाश विजयवर्गीय !
Spread the love

इंदौर .  मध्य प्रदेश की 28 सीटों पर हुए विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस के फीके प्रदर्शन पर बीजेपी अब खुब चुटकी ले रही है। उपचुनाव में बीजेपी को मिली विराट जीत पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान जिस तरह कमलनाथ ने सीएम शिवराज के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया, उसे जनता ने भी पसंद नहीं किया। ये उसी का परिमाम है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि उपचुनाव में जनता ने बता दिय़ा की कौन खुद्दार है और कौन गद्दार।

एमपी कांग्रेस के कार्य़कारी अध्यक्ष और पूर्व कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी को अहंकारी बताते हुए भाजपा महासचिव ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान बड़े बड़े दावे करने वाले को जनता अब खोज कर रही है। कमलनाथ के हनुमान चालीसा पाठ पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि हनुमानजी की पूजा करना और हनुमान चालीसा का पाठ करने का नाटक करना अलग चीज है। साथ ही कंप्यूटर बाबा पर हुई कार्रवाई पर भाजपा नेता ने कहा कि वो धार्मिक गतिविधियों से अधिक राजनितिक गतिविधियों में लिप्त थे।

भाजपा में बंगाल फतह करने की जिम्मेदारी संभाल रहे कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि पार्टी वहां दो तिहाई बहमुत से जीत दर्ज करेगी। साथ ही उन्होंने बिहार में लेफ्ट पार्टियों के अच्छे प्रदर्शन का बंगाल में किसी प्रकार का असर होने से इनकार कर दिया।

वहीं एमआईएम चीफ ओवैसी को कांग्रेस द्वारा वोटकटवा कहने पर भाजपा महासचिव ने कहा कि कांग्रेस अपनी अक्षमता छिपाने के लिए उनपर आरोप लगा रही है।  कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि  आज कांग्रेस के लोग ही कह रहे हैं कि बिहार में उनके कारण तेजस्वी यादव की सरकार नहीं बन पाई।  कुल मिलाकर एमपी से लेकर बिहार तक कांग्रेस पार्टी के फीके प्रदर्शन को लेकर भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED