राऊ में अटलजी का बारहवां करके ग्रामीणों ने निभाई परंपरा, जीतू जिराती ने याद दिलाया फर्ज़!

Spread the love

इंदौर – देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटलबिहारी वाजपेयी के निधन के बाद इंदौर की राऊ विधानसभा के एक गाँव मे बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती ने उनके बारहवें की रस्म पूरी की और ग्रामीणों ने उनके योगदान को किया याद ।

राऊ विधानसभा के गांव पीपल्दा का जहाँ पूरे विधि विधान के साथ पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटलबिहारी वाजपेयी का 12 वां किया गया और ग्रामीणों ने अपनी परम्परा के अनुसार स्वर्गीय अटलजी को याद किया ।

कार्यक्रम पूरी तरह से ग्रामीण संस्कृति के मुताबिक हुआ औऱ बीजेपी के नेताओं ने देश के महान नेता रहे अटलजी के योगदान को याद किया । इस मौके पर सबसे पहले उन्हें शब्दों के माध्यम से श्रद्धांजलि दी गयी।
इसके बाद श्रद्धांजलि देकर अन्नदान भी किया गया । जिसमें बड़ी संख्या में ग्रामीण जनता शामिल हुई ।

देश मे अपनी तरह के इस अनूठे कार्यक्रम के ज़रिये अटलजी को याद करने का ये पहला मौका था । इस दौरान कार्यक्रम के आयोजक पूर्व विधायक जीतू जिराती ने इसे देश के अग्रणी पुरुष अटलजी के निधन के बाद निभाई जाने वाली परम्परा बताया और इसे स्वेच्छा से किये गए अटलजी के प्रति सम्मान का भाव करार दिया ।

इस मौके पर पूर्व ida अध्यक्ष मधु वर्मा, रवि रावलिया, मनस्वी पाटीदार, महेश चौधरी, अंकित परमार, शिव डिंगू सहित कई ग्रामीण नेता मौजूद रहे । कार्यक्रम पूरी तरह से ग्रामीण संस्कृति और संस्कारों के अनुसार आयोजित किया गया ।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED