राऊ का बेटा बनेगा कैबिनेट मंत्री, जीतू पटवारी देंगे ये सौगातें!

Spread the love

इंदौर – कहते हैं लोकतंत्र में जनता भगवान है और भगवान किसी के साथ भी अन्याय नहीं करते, शायद इसीलिए राऊ विधानसभा की जनता रूपी भगवान ने दोबारा जीतू पटवारी को विधानसभा भेजकर उन्हें जन सेवा का बड़ा अवसर दिया है और अब वो कैबिनेट मंत्री बनकर जनता को सौगातें देने के लिए तैयार हैं ।

जी, हाँ एमपी की सबसे हॉट विधानसभा राऊ से दोबारा जीत कर कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने ये साबित कर दिया कि लहरें कितनी भी विपरीत क्यों ना हो लेकिन हौसला बुलन्द हो और जनता का आशीर्वाद साथ हो तो जीत जरूर सेहरा बांधती है । कुछ ऐसी ही कहानी है राऊ के विधायक जीतू पटवारी की, जो अब कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री बनने जा रहे हैं और इंदौर सहित पूरे प्रदेश के लिए एक बड़ा विजन बना रहे हैं । दरअसल, राऊ के ये बेटा अब मंत्रालय की कमान संभालकर इस क्षेत्र को पॉवर सेंटर बनाने की ओर कदम बढ़ा रहा है और विकास की ऊंची उड़ान भरने के लिए तैयार नज़र आ रहा है । राजधानी में अपनी एक अलग छवि के बूते पर कांग्रेस आलाकमान उन्हें ये अहम जिम्मेदारी देने जा रही है, पटवारी खुद भी मानते हैं कि राऊ विधानसभा उनका परिवार है और वो बेटे की तरह अपने परिवार की सेवा को अपना लक्ष्य मानते हैं । अब जब वे मंत्री बनने जा रहे हैं यो पूरे राऊ क्षेत्र में खुशी की लहर है क्योंकि अब राऊ का बेटा मंत्रालय की बागडोर सम्भालेगा ।

आपको बता दें कि जीतू पटवारी ने बीजेपी के बड़े नेता और इंदौर विकास प्राधिकरण के पूर्व अध्यक्ष मधु वर्मा को चुनाव हराकर ये साबित कर दिया है कि वे इस विधानसभा की जनता के सबसे लाड़ले बेटे हैं और नेताओं की लंबी फौज जो उन्हें हराने में लगी थी वो भी अब इस सच्चे प्रेम के सम्बंध के आगे बोनी नज़र आती है । चुनाव के दौरान जीतू पटवारी के सामने बीजेपी ने नेताओं की बड़ी टीम को हराने के लिए जिम्मेदारी सौंपी थी जिनमें जीतू जिराती, बलराम वर्मा, बबलू शर्मा, दिनेश मल्हार, नीलेश चौधरी, मोहित वर्मा जैसे नेता शामिल थे मगर सभी को पछाड़कर जीतू पटवारी ने ये बता दिया कि विपक्ष में रहकर भी वो जनता के दिलों पर राज करते हैं और बिना किसी जिझक के जनता की सेवा को अपना लक्ष्य मानते हैं ।

मंत्री बनने के बाद कहा जा रहा है कि जीतू अपने राऊ परिवार का आशीर्वाद लेने घर-घर जाएंगे और जनता की सेवा के लिए आगे आने वाले 5 सालों की रूपरेखा भी बनाएंगे ।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0
© 2021 MP NEWS AND MEDIA NETWORK PRIVATE LIMITED